पोर्न रैकेट मामले में एक्ट्रेस नंदिता दत्ता गिरफ्तार, करती थी 'नैंसी भाभी' का किरदार

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के ड्रर्टी गेम का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है. इसी बीच कोलकाता से अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पुलिस ने नैंसी भाभी के किरदार से मशहूर एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को पुलिस ने नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन पोर्न फिल्में शूट करने और उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में अरेस्ट किया है.

नंदित्ता दत्ता पर एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बालीगंज स्थित एक स्टूडियो में उसका जबरदस्ती न्यूड वीडियो उतारा गया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरदस्ती एक अश्लील फिल्म में काम करवाया गया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि, “हम लोग नंदिता और दत्ता से इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेंगे और पता करेंगे कि कहां ये लोग संगठित तरीके से अश्लील वीडियो शूट करते थे. यह भी पता लगाया जाएगा कि इन वीडियोज को कहां बेचा जाता था और ये लोग किसी बड़े रैकेट से तो नहीं जुड़े हुए हैं.” पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की पूछताछ चल रही है और कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

बता दें कि नंदिता हमेशा अपने सोशल मीडिया फैनबेस को बनाए रखने के लिए हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती थीं. यही नहीं उनके लाइक्स के आंकड़े देखकर आप हैरान रह जाएंगे. नैंसी भाभी काफी समय से इस गोरख धंधे में लिप्त हैं. उन्होंने कई पोर्न सीरीज में काम किया है. गूगल सर्च में यदि आप नैंसी भाभी को सर्च करेंगे तो उनकी एडल्ट सीरीज सामने आ जाएगी. नंदिता दत्त का नाम उनके फेसबुक प्रोफाइल में उनकी तस्वीरें आसानी से मिल जाएगी. फेसबुक उनके फॉलोअर्स की तादाद 21 हजार से अधिक हैं.

युगांडा के राष्ट्रपति ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर COVID स्क्रीनिंग की निगरानी के लिए जारी किए नए निर्देश

एलआईसी क्रेडिट कार्ड सेवाएं और आईडीबीआई बैंक ने एक्लैट किया लॉन्च

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -