केएमसी के आदेश के बाद फिर से खुलेंगे पार्क
केएमसी के आदेश के बाद फिर से खुलेंगे पार्क
Share:

कोलकाता: रिहायशी इलाकों के कई पार्क जिन्हें बुधवार को बंद कर दिया गया था, उन्हें शाम 4 बजे फिर से खोल दिया गया। गुरुवार को दो घंटे के लिए, केएमसी ने कहा कि उसके पार्क शाम को खुले रहेंगे। रॉडन स्ट्रीट निवासी और वकील अंकित अग्रवाल, जो चाहते थे कि पार्क शाम को फिर से खुल जाए, गुरुवार को फिर से खुलने के बाद क्षेत्र के सभी पार्कों में गए।

रॉडन स्क्वायर, विक्टोरिया स्क्वायर और नेचर स्टडी पार्क को जनता के लिए खोल दिया गया है। नागरिक, विशेष रूप से बुजुर्ग जो सुबह घर से बाहर निकलने में असमर्थ हैं या गृहिणियां जो व्यायाम करने में बहुत व्यस्त हैं, इस कदम का स्वागत करेंगे, उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्क का समय बढ़ाया जाएगा ताकि अधिक लोग सुरक्षित व्यायाम कर सकें। 

गुरुवार शाम को पार्क स्ट्रीट पर एलन पार्क, मिंटो पार्क और देशप्रिया पार्क सभी खुले रहे। शाम 5 बजे देशप्रिया पार्क पहुंचे शरत बोस रोड के एक सेप्टुजेनेरियन मलय मित्रा ने कहा कि वह लंबे समय से अपने पसंदीदा पार्क में शाम को टहलने की योजना बना रहे थे। छोटे बच्चों के माता-पिता अब उम्मीद कर रहे हैं कि केएमसी और केएमडीए भी बच्चों के लिए पार्क खोलेंगे। डेढ़ साल से अधिक समय से बच्चों को पार्कों में प्रवेश करने की मनाही है, हालांकि उन्हें दुकानों और थिएटरों में प्रवेश करने की अनुमति है।

खाजागुडा में हुआ स्पर्श कैंसर अस्पताल का उद्घाटन

ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराया टेंपो, पांच लोगों की गई जान

देशद्रोह मामले में छात्रों से पूछताछ करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ शुरू हुई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -