IPL 2018 LIVE : घर में ढ़ेर होने को तैयार है कोलकाता...
IPL 2018 LIVE : घर में ढ़ेर होने को तैयार है कोलकाता...
Share:

कोलकाता में खेले जा रहे आईपीएल 11 के 41वें मुकाबले में इस समय मेजबान टीम कोलकाता अपने घर में बुरी तरह घिरते हुए नजर आ रही हैं. उसने मात्र 100 रनों के भीतर ही अपने 8 विकेट गंवा दिए हैं. वह धीरे-धीरे लगातार शर्मनाक स्कोर की तरफ बढ़ते जा रही हैं. जहां मुंबई की ओर से ईशान किशन बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे. वहीं अब तक कोलकाता की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका हैं. 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुई कोलकाता ने इस समाय 15.4 के खेल में 8 विकेट खोकर 99 रन बना लिए हैं. 

मुंबई ने 20 ओवर बल्लेबाजी करते हुए 210 का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. ईशान किशन ने 62 और कप्तान रोहित तथा सूर्यकुमार ने 36-36 रनों का योगदान दिया. कोलकाता की ओर से सलामी बल्लेबाजों ने मात्र 4 रन जोड़े. पहला विकेट सुनील के रूप में गिरा. वहीं दूसरा विकेट 32 रन पर गिरा. इसके बाद धीरे-धीरे कोलकाता ताश के पत्तों की तरह बिखरती गई. 

इससे पहले मुंबई की पारी में कोलकाता की ओर से से टॉम, नारायण और कृष्णा ने 1-1 विकट हासिल किया. जबकि सबसे अधिक 3 विकेट पियूष चावला के खाते में आए. वहीं मुंबई की ओर से अभी हार्दिक पंड्या ने 2 और मैक्लेंघन, बुमराह, कटिंग और मयंक मार्कण्डेय ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 : एक बार फिर हुआ बदलाव, प्ले ऑफ और फाइनल अब इस समय होगा शुरू

डे-नाइट टेस्ट मैच से बीसीसीआइ का इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -