KKR का इस बॉलर ने कहा- नेट्स पर भी आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी नहीं करना चाहता
KKR का इस बॉलर ने कहा- नेट्स पर भी आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी नहीं करना चाहता
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की उल्टी गिनती आरंभ हो चुकी है सभी टीमें अपनी प्रैक्टिस पर फोकस कर रही हैं. दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की कोशिश होगी कि वो तीसरी बार इस खिताब को जीते. वहीं कोलकाता के पास एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद है. कोलकाता की टीम सबसे ज्यादा आंद्र रसेल पर निर्भर करेगी, क्योंकि वो गेंदबाजी बल्लेबाजी दोनों से टीम को विजयी बना सकते हैं.

आंद्रे रसेल (Andre Russell) काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं, ये बात किसी से छुपी नहीं है. गेंदबाज उनको गेंदबाजी करने से डरते हैं, यही नहीं उनके टीम के खिलाड़ी खुद उन्हें नेट्स में गेंदबाज़ी करना नहीं चाहते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के सिद्देश लाड ने कहा है कि वो नेट्स में भी वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल को गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं.  लाड ने कहा कि वो नेट्स में आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने की जगह वे बल्लेबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह का सामना करना ज्यादा बेहतर समझेंगे.

लाड ने कहा कि मुझे कभी न कभी तो रसेल को नेट्स में गेंदबाजी करनी पड़ेगी. लाड ने कहा कि उन्होंने घरेलू मुकाबलों के दौरान नेट्स प्रैक्टिस में बुमराह का सामना किया है. इसलिए वो जानते हैं कि क्या हो सकता है. लाड ने कहा कि रसेल को उन्होंने देखा है कि वो कितने खतरनाक हैं. उन्होंने कभी रसेल को गेंदबाजी नहीं की है. आपको बता दें कि लाड ने बल्लेबाज के साथ साथ पार्ट टाइम ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. 

WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो

पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

लम्बे समय बाद दर्शकों को मिलेगी फ्रेंच ओपन में प्रवेश की मंजूरी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -