IPL 2020: जीत तो गई KKR, लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक के नाम दर्ज हो गया ये शर्मनाक रिकॉर्ड
IPL 2020: जीत तो गई KKR, लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक के नाम दर्ज हो गया ये शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का प्रदर्शन अच्छा रहा और टीम को 7 विकेट से बेहतरीन जीत भी मिली, किन्तु कप्तान दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन ने फैंस को मायूस किया। वो रन बनाने में नाकाम रहे ही, लेकिन एक शर्मनाक रिकॉर्ड अवश्य बना गए।

दिनेश कार्तिक इस मैच में शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए और IPL में हैदाराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट होने के मामले में पहले पायदान पर आ गए। हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में दिनेश कार्तिक चौथे नंबर पर बैटिंग करने आए और राशिद खान की गेंद पर बगैर खाता खोले ही LBW आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में महज 3 गेंदें खेलीं। आइपीएल में ये चौथा अवसर था जब वो हैदाराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट हुए साथ ही वो अब इस टीम के खिलाफ शून्य पर पवेलियन लौटने के मामले में पहले नंबर पर आ गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड अजिंक्य रहाणे के नाम दर्ज था, जो SRH के खिलाफ तीन बार शुन्य पर आउट हो चुके हैं।

इसके साथ ही दिनेश कार्तिक IPL में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे अधिक बार शुन्य पर आउट होने के मामले में केदार जाधव और रोहित शर्मा की बराबरी पर आ गए हैं। केदार जाधव IPL में अब तक पंजाब के खिलाफ चार दफा तो वहीं रोहित शर्मा RCB के खिलाफ चार बार शून्य पर अपना विकेट खो चुके हैं। दिनेश कार्तिक भी अब हैदाराबाद के खिलाफ चार बार डक पर आउट हो चुके हैं।

IPL 2020: 'माही' को खल रही है रैना की कमी, कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात

IPL 2020: KKR और SRH के बीच आज होगी भिड़ंत, वार्नर-रसेल पर होंगी सबकी नज़र

ब्राजील के वर्ल्ड कप क्वालीफायर की रेस से बाहर हुए जीसस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -