शादी के बंधन में बंधा समलैंगिक जोड़ा, हल्दी से लेकर मेहँदी सेरेमनी तक की तस्वीरें वायरल

कोलकाता में एक समलैंगिक जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया। जी हाँ, और इस कपल की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे। आप सभी को बता दें कि इस समलैंगिक जोड़े का नाम अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा रहा। दोनों ने एक खास समारोह में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप सभी को बता दें कि अभिषेक रे कोलकाता के एक डिजाइनर हैं और उन्होंने अपने खास दोस्त चैतन्य शर्मा के साथ शास्त्रों के अनुसार मंत्रों का पाठ कर शादी रचाई। इस शादी को कोलकाता के एक फाइव स्टार होटल में किया गया था।

यहाँ इस शादी में संगीत समारोह से लेकर सगाई और हल्दी व महेंदी तक सारी रस्मे पूरी की गईं और दो परिवार एक साथ थे और उन्होंने खुशी खुशी कपल को आशिर्वाद दिया। आप सभी को बता दें कि अब इस गे कपल की हल्दी और शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं। जी दरअसल अभिषेक ने पारंपरिक बंगाली दूल्हे के रूप में धोती और कुर्ता पहना, जबकि चैतन्य ने शेरवानी पहनी। वहीं चैतन्य ने शादी की कई तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर कीं जो आम जनता को पसंद आ रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर लोग इस कपल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ झलक रही है। आप सभी को बता दें कि भारत की पहली गे शादी 2017 में हुई थी, आईआईटी ऋषि ने विएतनाम के विन्ह से शादी कर इतिहास बनाया था और 30 दिंसबर साल 2017 को यह शादी हुई थी।

दूध और शहद से नहाता है 1 साल का बच्चा, पहनता है सोने-हीरे के गहने

ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के लिए प्रेमी ने लिखा खत, बोले- 'बड़ा भाई समझकर माफ कर दो'

चार्ज में मोबाइल लगाकर करते हैं बात तो पहले देख ले ये वीडियो, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -