बुजुर्ग कपल के डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वीडियो देखते रह जाएंगे आप
बुजुर्ग कपल के डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वीडियो देखते रह जाएंगे आप
Share:

इंटरनेट की दुनिया में कई वीडियो वायरल हो जाते हैं जो बेहतरीन होते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बड़ा प्यारा है। इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है एक बजुर्ग कपल जो 90 के दशक के एक शानदार गाने पर डांस कर रहा है। सुनकर ही इतना अच्छा लग रहा है तो सोचिये देखकर कितना अच्छा लगेगा। यह डांस वीडियो इस समय सभी के दिलों में बस चुका है। वैसे यह वीडियो कोलकाता के एक कैफे का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mamta Sharma Das (@thebohobaalika)

इसमें एक बुजुर्ग कपल ने ‘वो चली वो चली…’ गाने पर डांस किया जिसे देखकर लोगों के तो होश ही उड़ गए। हमे यकीन है अगर आप भी इस डांस वीडियो को देखेंगे तो दिल करेगा कि बस देखते ही रहे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम यूजर @thebohobaalika ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर वह कैप्शन में लिखते हैं, ‘Last night at @hrckolkata was something else। The band played 90s indi pop and songs that made me live through my school life। Booz and nostaligia is a deadly combo & when the company is great the vibe bifold। This couple grooving was parents of the lead vocalist; I envy this guy। HRC never felt so soft Cheers to more women dancing in sarees, cheers to kolkata। #cityofjoy@thegrooverzindia you were great!'

वैसे अब इस वीडियो को हर कोई प्यार दे रहा है। यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुका है। इस समय इस वीडियो को जो भी देख रहा है, उनमें से ज्यादातर लोग इस पर कमेंट कर अपनी खुशी जताने में लगे हुए हैं। कई लोगों का कहना है इससे बेहतरीन वीडियो उन्होंने कभी नहीं देखा।

अगरतला एयरपोर्ट से 4 बांग्लादेशी नागरिक हुए गिरफ्तार, अवैध रूप से पार कर रहे थे अंतरराष्ट्रीय सीमा

होली पर रेल यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत, चलेंगी ये विशेष ट्रेनें

'मन की बात' में बोले PM मोदी- 'इस साल हमें कड़ी मेहनत करके अपने संकल्पों को सिद्ध करना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -