'अमेरिका गॉट टैलेंट' में दिखा भारत का टैलेंट, कोलकाता के सुमंत-सोनाली ने जीता जजों का दिल
'अमेरिका गॉट टैलेंट' में दिखा भारत का टैलेंट, कोलकाता के सुमंत-सोनाली ने जीता जजों का दिल
Share:

कोलकाता के 21 साल के सुमंत मारजू और 15 साल की सोनाली मजूमदार ने अमेरिका गॉट टैलंट में अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से जजों को हैरान कर दिया है. दोनों के डांस ने वहां पर मौजदू लोगों का दिल जीत लिया. सुमंत और सोनाली ने बिवाश एकेडमी ऑफ डांस (बीएडी) से ट्रेनिंग ली है.

बता दें की अमेरिका गॉट टैलंट का प्रीमियर 26 मई को एनबीसी पर हुआ था और बैड साल्सा इस शो के पहले परफॉर्मर में से एक था. सुमंत मारजू और सोनाली मजूमदार ने फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' के गाने 'धतिंग नाच' पर साल्सा डांस किया. सुमंत मारजू और सोनाली मजूमदार के साल्सा के दौरान एरियल फिल्प्स ने जजों को चौंकने पर मजबूर कर दिया. जज होवी मैंडेल, हेइडी क्लम, सोफिया वेरगारा, और साइमन कोवेल ने दोनों को अगले राउंड में जाने के लिए हरी झंडी भी दिखा दी. इसका मतलब यह था कि जज कट्स राउंड के लिए दोनों क्वालीफाई कर लिया है.

जानकारी के लिए बता दें की अमेरिका गॉट टैलंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऑडिशन का वीडियो शेयर किया हुआ है. इसके साथ लिखा, 'उनके बारे में कुछ भी बुरा नहीं है! बीएडी साल्सा ग्रुप ने हमारे दिल में अपना रास्ता बना लिया है. ' यह कोई पहला मौका नहीं था जब साल्सा अंतरराष्ट्रीय मंच पर हो. इससे पहले सोनाली ने इससे पहले ब्रिटेन गॉट टैलंट में भाग लिया था. इसके अलावा सुमंत मारजू और सोनाली मजूमदार 2012 में इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 4 के विजेता भी रहे.

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस गाने को फिर से किया रिलीज

लेडी गागा का नया एल्बम 'क्रोमेटिका' हुआ रिलीज, सिंगर ने सात साल बाद पॉप में की वापसी

इस देश की यात्रा के सपने देख रही है रीज विदरस्पून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -