कपल ने शादी में बनवाया आधार कार्ड की थीम पर आधारित फूड मेनू

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक कपल ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि वह चर्चाओं में आ गया है। जी दरअसल यह कपल इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जिस कपल की शादी हुई है उनका नाम है गोगोल साहा और सुबर्ना दास। दोनों ने बीते एक फरवरी को शादी की है लेकिन दोनों की शादी में सबसे मुख्य आकर्षण का केंद्र जो रहा है वह है फूड मेनू। जी दरअसल दोनों की शादी में पहुंचे मेहमान भी फूड मेनू को देखकर हैरान रह गए। अब दोनों के शादी में इस्तेमाल हुए फूड मेनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप देख सकते हैं कपल ने जो स्पेशल फूड मेनू तैयार किया था वो आधार कार्ड की थीम पर आधारित था। सुनकर हैरान हो गए ना आप लेकिन यह सच है। अब इस समय आधार कार्ड थीम वाले भोजन मेनू की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जो भी इसे देख रहा है कपल की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है। वैसे आप देख सकते हैं मेनू को आधार कार्ड के थीम में डिजाइन किया गया है और इसका टाइलट दिया गया है- सुबर्ना वेड्स गोगोल। आपको इस कार्ड पर लिखा दिखेगा मटर कचौरी, भरवा आलू, फिश फ्राई, मटन काशा, सोंदेश, आइसक्रीम और पान जैसे खाद्य पदार्थों के नाम।

इसी के साथ ही इस कार्ड में वैधता अवधि भी लिखी गई है। इसमें कहा गया है 'कार्ड केवल आज के लिए वैध है।' आप देख सकते हैं इस कार्ड पर कपल की तस्वीर भी नजर आ रही है। वैसे खबरों के मुताबिक इस अनोखे मेनू कार्ड को बनाने का आइडिया सुबर्ना दास का था और उन्होंने वेडिंग प्लानर से कहा कि 'वह आधार कार्ड की तरह इस मेनू को तैयार करें।'

सामान नहीं मिलने से परेशान थी महिला, कस्टमर वर्कर ने दिया ऐसा जवाब कि आ गई हंसी

अमेरिका के रैपर ने माथे पर जड़वाया दुर्लभ हीरा, कीमत उड़ा देगी होश

किसान आंदोलन: नसीरुद्दीन शाह ने लगाई बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार, पंजाबी सिंगर बोला- 'ये होता है मर्द'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -