सारधा चिटफंड: कमिश्नर राजीव कुमार पहुंचे कलकत्ता हाईकोर्ट, कल होगी सुनवाई
सारधा चिटफंड: कमिश्नर राजीव कुमार पहुंचे कलकत्ता हाईकोर्ट, कल होगी सुनवाई
Share:

कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाले में सीबीआई की पूछताछ के प्रयासों से उपजे विवाद के बाद सोमवार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार ने भी कलकत्‍ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. उन्‍होंने याचिका दायर कर उच्च न्यायालय से 2017-18 के मध्य सीबीआई की तरफ से जारी किए गए समन को ख़ारिज करने की मांग की है. कलकत्‍ता उच्च न्यायालय में इस मामले पर कल सुनवाई होगी.

शुरुआती के साथ ही आज बाजार में नजर आयी गिरावट

उल्लेखनीय है कि यह विवाद सोमवार को संसद में भी जमकर उछाला गया. इस पर हंगामे के चलते राज्‍यसभा को दोपहर 2 बजे तक स्‍थगित कर दिया गया. लोकसभा में भी इस मामले पर जोरदार हंगामा हुआ. शून्‍यकाल में तृणमूल कांग्रेस ने सदन में यह मुद्दा उठाया. हंगामे के कारण लोकसभा भी दोपहर 2 बजे तक के लिए स्‍थगित कर दी गई. बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का संविधान बचाओ धरना रविवार रात 9 बजे से कोलकाता में चल रहा है.  उन्‍हें अन्‍य विपक्षी दलों का भी समर्थन मिल रहा है.

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

वहीं लोकसभा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले को लेकर कहा है कि पहले ऐसी घटना कभी नहीं हुई. सीबीआई अधिकारियों को जांच करने से रोका गया. जनता की कमाई को सारधा समूह हजम कर गया. सीबीआई अफसरों को बलपूर्वक हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया. उन्‍होंने कहा है कि मैंने राज्‍यपाल से मामले की रिपोर्ट मांगी है. पश्चिम बंगाल सरकार जांच में सहयोग करे. 

खबरें और भी:-

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -