कोलकाता : भाजपा ने जनहित के मुद्दे पर सरकार को घेरा, पुलिस ने बुरी तरह की पिटाई
कोलकाता : भाजपा ने जनहित के मुद्दे पर सरकार को घेरा, पुलिस ने बुरी तरह की पिटाई
Share:

भाजपा ने बुधवार को गंदगी और डेंगू की समस्या सहित विभिन्न मुद्दों पर कोलकाता नगर निगम के सामने प्रदर्शन किया. इसके तहत दोपहर करीब एक बजे मुरलीधर सेन लेन स्थित प्रदेश मुख्यालय से जुलूस निकाला गया.जुलुस सेंट्रल एवेन्यू होते हुए चांदनी चौक इलाके में पहुंचा। यहां पुलिस ने भाजपाइयों को रोकने के लिए बैरिकेड कर रखा था. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में उस जुलूस को कोलकाता नगर निगम मुख्यालय पहुंचना था, लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उसे रोक दिया. बैरिकेड को तोड़ने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई.

कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला, यदि महाराष्ट्र में नहीं बनी सरकार, तो ख़त्म हो जाएगी पार्टी

पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए भाजपइयों को रोकने के लिए लाठीचार्ज किया. चांदनी चौक इलाके में हुए लाठी चार्ज में कई कार्यकर्ता घायल हो गए. प्रदेश भाजपा के अनुसार मौके से उनके 35 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया. लाठी चार्ज में कई नेता एवं कार्यकर्ताओं को चोट आई है। उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है. प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले चलाने के साथ ही पानी का तेज बौछार भी किया. भाजपा का आरोप है कि शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन के बावजूद पुलिस ने बल प्रयोग किया.

ऑड-ईवन के खिलाफ दाखिल हुई याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से माँगा जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'डेंगू मुक्त' कोलकाता की मांग को लेकर कोलकाता नगर निगम कार्यालय के पास भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार का इस्तेमाल किया.विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हिरासत में ली गईं भाजपा नेता रिमझिम मित्रा ने कहा कि हमारे पास विरोध प्रदर्शन करने की पूर्व अनुमति थी और विरोध शांतिपूर्ण था. पुरुष पुलिसकर्मियों ने हमें रोका.

देश की सबसे रईस पार्टी बनी भाजपा, कांग्रेस सहित छह राष्ट्रीय पार्टियों से तीन गुना मिला चंदा

ब्राज़ील में मिला दुनिया का सबसे पुराना नरभक्षी डायनासोर, अभी भी सुरक्षित है पूरा शरीर

हरियाणा: कैप्टन अभिमन्यु को मात देने वाले इस नेता को मिल सकता है मंत्री पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -