कोलकाता पर बेंगलूर की विराट जीत
कोलकाता पर बेंगलूर की विराट जीत
Share:

कोलकाताः आईपीएल-9 के 48 वां मैच में एकबार फिर विराट और एबी डिविलियर्स की शानदार बैटिंग की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने कोलाकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स को टीम कोलकाता ने 184 रन का टारगेट दिया था। रॉयल चैंलेजर्स ने 18.4 ओवर में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। विनिंग टीम के विराट ने 75 और क्रिस गेल ने 49 साथ ही एबी डिविलियर्स ने 59 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। बेंगलुरु का एकमात्र विकेट क्रिस गेल का रहा। वे 49 रन बनाकर सुनील नारायण की बॉल पर एलबीडब्ल्यू हो गए।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पहला झटका रॉबिन उथप्पा के रूप में लगा। उन्हे इकबाल अब्दुल्ला ने अपनी ही बोल पर कैच कर लिया। पहला झटके के बाद टीम के कप्तान गौतम गंभीर भी गंभीर रूप से 11वें ओवर में मैदान छोड़ बैठे। गौतम 51 रन ही बना पाये थे। और रन आउट के साथ अपनी इंनिग में 34 बोल खेली और 7 चौके लगाए। 

कोलकाता को गंभीर के बाद तीसरा झटका मनीष पांडे के रूप में लगा पांडे ने 50 रन ही बना पाये। इसके बाद 15वें ऑवर की पहली बोल पर पूरे यूसफ पठान 6 रन बनाकर आउट हो गए।

पांचवां विकेट सूर्यकुमार यादव 5 का रहाए वे श्रीनाथ अरविंद की बॉल पर इकबाल अब्दुल्ला को कैच दे बैठे। इसके बाद शाकिब अल हसन और आंद्रे रसेल ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया। शाकिब 18’ रन 11 बॉल, 1 चौका, 1 छक्का और आंद्रे रसेल 39’ रन 19 बॉल, 2 चौके, 3 छक्के लगाकर नॉट आउट रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -