असम सीमा पर हिंसा को लेकर भड़के अभिषेक बनर्जी, मेघालय सरकार पर साधा निशाना
असम सीमा पर हिंसा को लेकर भड़के अभिषेक बनर्जी, मेघालय सरकार पर साधा निशाना
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में असम-मेघालय सीमा पर विवादित स्थान पर हुई हिंसा को लेकर दुःख जाहिर किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह घटना सी के संगमा सरकार की 'अयोग्यता' दिखाती है। जी दरअसल वेस्ट कार्बी आंगलोंग जिले में इस हिंसा में एक वनकर्मी समेत छह लोगों की मौत हो गयी थी। आपको बता दें कि यह हिंसा बीते मंगलवार तड़के उस समय हुई जब कथित तौर पर अवैध लकड़ियां लेकर जा रहे एक ट्रक को असम के वनकर्मियों ने रोका।

इंदौर को मिले 2 फ्लाय ओव्हर ब्रिज, मुख्यमंत्री ने दी कई सौगातें

इस घटना पर दुःख जताते हुए अभिषेक बनर्जी ने एक ट्वीट किया। जी दरअसल बीते मंगलवार को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'मैं मेघालय के मुकरोह में गोलीबारी की अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हैरान और बहुत दुखी हूं जिसमें पांच निर्दोष नागरिकों और असम के एक वन कर्मी की मौत हो गयी।' आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, 'मुख्यमंत्री संगमा कब तक हिमंत विश्व शर्मा को मेघालय को हल्के में लेने देंगे? मेघालय वासी कब तक डर और असुरक्षा में जीते रहेंगे। यह अन्याय कब तक चलता रहेगा।'

इसी के साथ उन्होंने मेघालय में सी के संगमा सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा, 'आज की घटना ने एमडीए (मेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस) सरकार की अयोग्यता का पर्दाफाश कर दिया है।' आपको बता दें कि असम और मेघालय के बीच विवादित सीमा को लेकर हुई हिंसा के बाद इलाके में तनाव जारी है। यहाँ असम के वाहनों पर खासी लोगों के हमले की बात भी सामने आ रही है। जी हाँ और इस मामले में यह बताया गया है कि मेघालय में असम में कई वाहनों पर हमले किए गए हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके साथ ही यात्रियों और असम के लोगों पर पथराव किया गया है।

डडेलधुरा से लगातार सातवीं बार जीते प्रधानमंत्री देउबा

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने लगाई फांसी

शहनाज गिल को देखते ही राखी सावंत ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -