कोकराझार पुलिस ने बीटीसी चुनाव से पहले जब्त किए अवैध हथियार और गोला-बारूद

Oct 18 2020 12:41 PM
कोकराझार पुलिस ने बीटीसी चुनाव से पहले जब्त किए अवैध हथियार और गोला-बारूद

दिसपुर: कोखराझर पुलिस ने शनिवार को मैगजीन के साथ 9 एमएम की पिस्टल, एक 7.65 एमएम पिस्टल बरामद की है। पत्रिका के साथ बीटीसी चुनाव से पहले 3 राउंड गोली और एक चाइनीज हैंड ग्रेनेड कच्छगांव थाना अंतर्गत पेप्सू जंगल इलाके में नोक-झोंक पर कार्रवाई के बाद हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया। कोकराझार के अधीक्षक राकेश रौशन ने बताया, कोकराझार जिले की असम पुलिस ने आज शाम करीब चार बजे ऑपरेशन चलाया।

यह जानकारी कोकराझार पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई है। इसमें लिखा है, "काकूगांव पीएस के तहत पेप्सू जंगल इलाके में कोकराझार पोल द्वारा शुरू किए गए एक ऑपरेशन को बंद करते हुए मैगजीन के साथ एक 9 एमएम पिस्टल, मैगजीन के साथ एक 7.65 एमएम पिस्टल, 3 राउंड बुलेट और एक चाइनीज हैंड ग्रेनेड बरामद किया। एसपी ने बताया कि काछगांव थाना अंतर्गत बोरिमाका (मैनागिरी) के पास पेप्सू जंगल क्षेत्र में अवैध हथियार, कारतूस और विस्फोटक छुपाने के बारे में विश्वसनीय जानकारी के आधार पर यह कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि शनिवार को एक मैगजीन के साथ एक 9 एमएम फैक्ट्री निर्मित पिस्टल (रगेर, मेड इन यूएसए) एक मैगजीन, एक 7.65 एमएम फैक्ट्री निर्मित पिस्टल के साथ एक मैगजीन, तीन 7.65 एमएम जिंदा गोला बारूद और एक चाइनीज हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया।

अवैध हथियारों, गोला-बारूद और नकली मुद्राओं की वसूली की श्रृंखला आगामी बीटीसी चुनावों से कुछ दिन पहले की जा रही है जो अप्रैल में होने वाले थे, अब इस साल दिसंबर में आयोजित किया जाना तय है।

रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

भारत की तरफ बढ़ती आफत, IMD ने इन चार राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट