दोबारा लौटी गोपी बहू और कोकीलाबेन की जोड़ी, ट्रोल होने पर कही यह बात

टीवी इंडस्ट्री के आइकॉनिक किरदार कोकीला बेन और गोपी बहू को एक बार फिर से देखने के लिए तैयार हो जाइए। जी दरअसल दोनों की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए आ रही है। जी दरअसल दोनों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए स्टार प्लस के मेकर्स इनकी जोड़ी के साथ 'तेरा मेरा साथ' रहे लेकर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि गोपी बहू और कोकीलाबेन की जोड़ी इस बार मैजिक क्रिएट करने को तैयार हैं। बीते दिनों ही इस शो का प्रोमो लॉन्च किया गया। जहां गोपी अपने लैपटॉप धोने वाले ऐतिहासिक सीन को दोहराती नजर आईं। हालाँकि प्रोमो को देखकर ट्रोल्स को एक बार फिर मौका मिल गया ट्रोलिंग का।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupal Patel Official (@rupalpatelofficial)

ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी ट्रोल होने लगी है। इस समय सोशल मीडिया पर इनके मीम्स जमकर बन रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने हेरा फेरी के डायलॉग को एड करते हुए लिखा है, 'फिर से आ गई रे बाबा।।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इस बार की गोपी बहू गंवार नहीं स्मार्ट होनी चाहिए।' इसके अलावा एक यूजर ने लैपटॉप वाले किस्से का जिक्र करते हुए लिखा, ''लगता है गोपी बहू लैपटॉप धोने दोबारा आ रही है।'' इस तरह से कई कमेंट्स आए हैं। वैसे अब इस ट्रोलिंग पर रुपल ने जवाब दिया है।

हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मैं इन मीम्स को वाकई में इंजॉय करती हूं और चाहती हूं कि यंगस्टर्स के बीच पॉपुलैरिटी बनी रहे। इसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। मैं तो हर मीम्स को पढ़कर हंसती हूं। रसौड़े वाला गीत मुझे हमेशा से पसंद आया है। मैं तो मुखाटे के कंपोजिशन की मुरीद हो गई थी।' आप सभी को हम यह भी बता दें, इस शो से जिया मानिक ने दोबारा वापसी की है। जी दरअसल उन्होंने पिछले शो बीच में ही छोड़ दिया था।

कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, एक-दूजे को दी बधाई

रेलवे ने तेलंगाना में शुरू की चार रेलवे परियोजनाएं

इस साल 1 लाख लोगों को नौकरी देगी ये मल्टीनेशनल कंपनी, 41।8% बढ़ी आमदनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -