'हरफनमौला' गाने में नजर आएँगे आमिर-एली, जारी हुआ पहला लुक
'हरफनमौला' गाने में नजर आएँगे आमिर-एली, जारी हुआ पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को बहुत पसंद किया जाता है। आमिर अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वैसे बीते दिनों ही आमिर और एक्ट्रेस एली अवराम के नए डांस नंबर का एक वीड‍ियो वायरल हुआ था। उस वीड‍ियो में आमिर, एली संग डांस करते नजर आए थे। अब हाल ही में उसी डांस नंबर का फर्स्ट लुक सामने आया है और इसी के साथ उसकी ड‍िटेल्स भी सामने आ गई है। जी दरअसल खुद एक्ट्रेस एली अवराम ने सोशल मीड‍िया पर आमिर संग अपने नए गाने का फर्स्ट लुक साझा किया है। आप देख सकते हैं इसमें आमिर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

मिली जानकारी के मुताबिक आमिर और एली फिल्म कोई जाने ना में एक स्पेशल सॉन्ग हर फन मौला में डांस करते नजर आने वाले हैं। यह गाना आने वाले 10 मार्च को रिलीज होने वाला है। जी दरअसल एली ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है जो आप देख सकते हैं। एली लिखती हैं- 'वो (He) हर काम का कलाकार (हरफनमौला) है, वो (She) नृत्य के मंच की रानी है। 10 मार्च को उनसे मिलने को तैयार हो जाएं।'

वैसे स तस्वीर में एली और आमिर रोमांट‍िक पोज देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं आमिर ने डांस नंबर के लिए एकदम अलग गेटअप कैरी किया है। वैसे एली के साथ उनकी जोड़ी बड़ी रोमांटिक दिख रही है। आप तो जानते ही होंगे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में वे करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे।

आज बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन, देर रात विजयवर्गीय ने की एक्टर से मुलाकात

दिन-रात स्ट्रगल के बाद पहली ही फिल्म से निकाल दिए गए थे अनुपम खेर

दिल्ली में कम नहीं हो रहा कोरोना वायरस का कहर, दूसरे दिन सामने आए 300 से अधिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -