इस भारतीय खिलाड़ी ने ठुकराए करोड़ों रुपये
इस भारतीय खिलाड़ी ने ठुकराए करोड़ों रुपये
Share:

नई दिल्ली- आपने कभी ऐसे व्यक्ति को देखा है? जो आती हुई लक्ष्मी को ठुकरा दे, शायद नहीं! लेकिन आज हम आपको ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी लाइफ को जीने के कुछ नियम बनाये है, और उन्ही के मुताबिक जीते है. हम बात करने जा रहे है भारतीय टीम के युवा कप्तान विराट कोहली की, जिन्होंने हाल ही में करोड़ों रुपए की डील को ठुकरा दिया है.

विराट कोहली ने करोड़ो रुपयों की चिंता किये बिना सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी के साथ डील करने से इनकार कर दिया. विराट खुद कोई सॉफ्ट ड्रिंक नहीं पीते है. तो वे दुसरो को पीने का कैसे कह सकते है. विराट ने कहा कि वह उसी चीज़ का प्रचार करते हैं, जिसे वह खुद इस्तेमाल करते हैं.

विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है और वे दुसरो को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते है, वे अपने ट्रेनिंग सिस्टम में सॉफ्ट ड्रिंक्स के लिए कोई जगह नहीं रखते. और जंक फ़ूड भी नहीं लेते है. वे टीम के सबसे फिट खिलाड़ी है. टीम फिटनेस टेस्ट में सबसे अधिक 21 अंक लेकर सबसे फिट खिलाड़ियों में टॉप पर है. विराट 17 सितम्बर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की शुरुआत करने जा रहे है. जिसके लिए वे काफी उत्साहित भी है.

'मुझे आराम नहीं ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलना है' - रोहित शर्मा

भारतीय टीम, चेन्नई पहुंची!

कभी खेत में करता था काम, आज है प्रो-कबड्डी का सबसे महंगा खिलाड़ी

कंगारुओं को कंगाल कर देगी तेज गेंदबाज शमी की ये रणनीति

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -