इंस्टाग्राम से कोहली को होती है करोड़ों की कमाई- रिपोर्ट
इंस्टाग्राम से कोहली को होती है करोड़ों की कमाई- रिपोर्ट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता जग जाहिर है. अपने बेहतरीन खेल के दम पर कोहली ने क्रिकेट जगत में खलबली मचा रखी है. रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली न सिर्फ बल्ले से रन बरसाते है बल्कि पैसो और कमाई के मामले में भी वो किसी से कम नहीं है. हाल ही में फ़ोर्ब्स मैगज़ीन द्वारा जारी की गयी एक रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि कोहली भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर है. फॉर्म्स द्वारा जारी की गयी इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, कोहली दुनिया के सबसे मूल्यवान खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी से भी आगे निकल गए हैं.

कोहली को बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट के अलावा कई ब्रैंड्स की एंडोर्समेंट से भी करोड़ो की कमाई होती है. सोशल मीडिया पर भी कोहली की जबरदस्त लोकप्रियता है. इस रिपोर्ट में विराट कोहली की सोशल मीडिया के जरिये होने वाली कमाई के बारे में भी बताया गया है. इस रिपोर्ट के अनुसार, सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर कोहली सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं.

उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 1.65 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीँ अगर कोहली की इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कमाई की बात करें तो तो कोई और क्रिकेटर उनके आसपास भी नहीं भटकता, फ़ोर्ब्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि, कोहली को इंस्टाग्राम पर किसी प्रॉडक्ट एंडोर्सिंग की एक पोस्ट के लिए करीब 3.20 करोड़ रुपये मिलते हैं.

भारत ने जमाया टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा

एशेज सीरीज के पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका

2001 की कोलकाता जीत ने बदल दिया इंडियन क्रिकेट: अनिल कुंबले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -