BCCI का बड़ा एलान, इन मैचों में नहीं खेलेंगे कोहली-बुमराह

Jun 24 2019 12:00 PM
BCCI का बड़ा एलान, इन मैचों में नहीं खेलेंगे कोहली-बुमराह

भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका और कैरेबियाई सरजमीं पर होने वाली सीमित ओवर की सीरीज में आराम दिए जाने का फैसला लिया गया है. कप्तान कोहली और बुमराह दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जरूर वापसी करेंगे जो शुरुआती विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा भी है. 

आस्ट्रेलिया सीरीज में खेलेंगे विराट कोहली...

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी की माने तो, ‘‘विराट और जसप्रीत को निश्चित रूप से तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आराम मिला है. उनके मुताबिक़, विराट आस्ट्रेलिया सीरिज के शुरू होने के बाद से ही खेल रहे है और बुमराह का कार्यभार प्रबंधन भी आला दर्जे का ही है. लेकिन वे टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम से जुड़ जाएंगे. 

बताया यह भी जा रहा है कि विश्व कप के मुश्किल अभियान के बाद कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी इस सीरीज के दौरान आराम मिल सकता है. भारत अगर फाइनल में पहुंचता है तो मुख्य खिलाड़ी 14 जुलाई तक खेलेंगे. जिससे मुख्य बल्लेबाजों और कुछ तेज गेंदबाजों को आराम देना भी जरूरी होगा. बीसीसीआई ने क्रिकेट वेस्टइंडीज के साथ मिलकर ऐसा कार्यक्रम बनाया है कि टेस्ट मैच अब टी20 और वनडे के बाद ही आयोजित होंगे. बता दें कि ‘‘पहला टेस्ट 22 अगस्त से एंटिगा में खेला जाएगा. 

WC 2019 : दो कमजोर टीमों के बीच आज मजबूत मुकाबला

वर्ल्डकप में भारत ने जड़ी हाफ सेंचुरी, दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड

अफगान पर जीत के बाद कोहली का बयान, कहा- छोटे स्कोर को देखकर ऐसा लगा...'

तो इनके कहने पर ध्वस्त हुई अफगानिस्तान, बुमराह ने किया खुलासा