'कॉफी विद करण' में पहली जोड़ी बनेंगी रणबीर कपूर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड
'कॉफी विद करण' में पहली जोड़ी बनेंगी रणबीर कपूर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल के सबसे ब्लॉकबस्टर का आगाज बस कुछ ही दिनों में होने जा रहा है, अब आप सोच रहे होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' की. जी हाँ, यह एक ऐसा शो है जहाँ पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अपनी निजी जिंदगी के सारे पत्ते खोलते हुए नजर आते हैं और कई दिनों से चर्चा थी कि आखिर इस सीजन का पहला गेस्ट कौन होगा..? सभी के मन में यह सवाल था और अब इस सवाल का जवाब आ गया है.

आपको बता दें कि यह तय हो गया है इस सीजन का पहला गेस्ट कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और अलिया भट्ट होंगे. जी हाँ, इस बार सीजन 6 में पहले गेस्ट रणबीर कपूर की एक्स दीपिका और उनकी वर्तमान गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट होंगी. दोनों को शो में बुलाया जाएगा.

आपको बता दें कि इस शो में करण जौहर आलिया और रणबीर के रिश्ते पर भी सवाल कर सकते हैं वहीं अब इस सवाल के जवाब का असर दीपिका पर क्या पड़ेगा यह देखना दिलचस्प होगा. आप सभी को बता दें कि इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और सभी को वह पसंद आया. आपको यह भी बता दें कि यह शो 21 अक्टूबर से रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड पर टेलीकास्ट होगा.

अंकिता लोखंडे को मिल गया नया लवर

बिग बॉस 12: आज ये जोड़ी और सिंगल जाने वाले हैं कालकोठरी में

लहंगा चोली पहनकर खुद को खुशनसीब मान रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -