इस दिन शुरू होगा 'कॉफी विद करण- 6'
इस दिन शुरू होगा 'कॉफी विद करण- 6'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर का चर्चित शो 'कॉफी विद करण' इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है. अब हाल ही में कॉफी विद करण के छठे सीजन के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. करण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कॉफी विद करण के सीजन के सेट की एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

​करण ने दो फोटो शेयर करते हुए खुलासा कर दिया कि कॉफी विद करण के नए सीजन की शुरुआत 21 अक्टूबर से होगी. बताया जा रहा है कि इस शो में बॉलीवुड की नई जोड़ियां देखने को मिलेगी. खबरों की माने तो शो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी नजर आ सकते हैं. ख़ास बात यह है कि शो के इस सीजन में कॉफी मग का रंग पीले से बदलकर काला हो गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले शो के पांच सीजन आ चुके हैं. अगर बात करें करण के फ़िल्मी दुनिया के बारे में तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'तख़्त' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे बड़े स्टार नजर आ सकते हैं.

​करण जौहर की यह फिल्म तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच की जंग पर आधारित होगी. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्म में रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई देंगी जबकि आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका बनने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक

नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता

टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -