कॉफी विद करण में तीसरी जोड़ी के रूप में नजर आएँगे यह दो सुपरस्टार्स
कॉफी विद करण में तीसरी जोड़ी के रूप में नजर आएँगे यह दो सुपरस्टार्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि करण जौहर का टीवी शो कॉफी विद करण जल्द ही आने वाला है और इस शो का मतलब है सुपरस्टार्स का जलवा और ढ़ेर सारी गॉसिप, कुछ नए खुलासे और अनोखी जोड़ियां. शो में अपने आप में बहुत कुछ नया देखने को मिलता है. ऐसे में शो का सीजन 6 सुर्खियों में आ चुका है क्योंकि इसके एक एपिसोड में सैफ अली खान और सारा अली खान नजर आने वाले हैं इसी के साथ और भी बी सी ऐसी जोड़ियां नजर आएंगी जो एक-दूजे से बहुत अलग है.

खबरों के अनुसार दीपिका और आलिया भट्ट की जोड़ी शो में होगी वहीँ अब खबर आई है कि तीसरे एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी साथ आने वाले हैं जी हाँ, और आप सभी को बता दें कि कॉफी विद करण 21 अक्टूबर से शुरु होने वाला है और इस बार शो में जो भी जोड़ियां आने वाली है सभी धमाकेदार होंगी. रणवीर और अक्षय कुमार दोनों ही पहले भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं.

आपको पता ही होगा रणवीर जहां रणबीर कपूर के साथ आए थे, वहीं अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शामिल हुए थे अब लेकिन इस बार यह अनोखी जोड़ी साथ दिखेगी. साथ ही कई अनोखी जोड़ियां. अब तो यह बात जाहिर है कि फैंस को काफी मजा आने वाला है. तो तैयार हो जाइए इस बार बहुत कुछ रोमांचक देखने के लिए. इस बार कोई शक नहीं है कि कॉफी का यह सीजन शानदार होने वाला है.

आपके इन्हीं कामों की वजह से पीछे पड़ जाती है बुरी शक्ति

आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाता है इमली का यह अचूक उपाय

आसमान में उड़ने वाले हवाई जहाज की कीमत सुनकर मुँह से निकलेगा बाप रे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -