आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर
आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड से लगातार शादी की खबरें आ रहीं हैं. कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आईं और उसके बाद ही प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी कर ली. इन दोनों खबरों के पहले से चल रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें कुछ समय से थम सी गई है. जी हाँ, थोड़े समय पहले रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें लगातार आ रहीं थीं लेकिन इन दिनों माहौल ठंडा है और ऐसी कोई खबर नहीं आ रही है.

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार

बीते दिनों रणबीर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से पर्दा उठा ही दिया. उन्होंने कहा कि वह अभी शादी के मूड में नहीं है और ना ही उनका कोई ऐसा प्लान है. अब तक जो भी ऐसी बातें हुईं हैं वह महज अफवाह है और वह आलिया से शादी के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि शादी होना एक नेचुरल प्रोसेस है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह 35 साल के हो गए हैं और उनका बुढ़ापा आ रहा है तो उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. उनके अनुसार जब वह अपने और अपने पार्टनर को अच्छे से समझ लेंगे तब वह शादी के बारे में सोचेंगे.

जानिए किसके लिए लकी चार्म बने रणबीर कपूर

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने द्वारा की गई गलतियों को भी माना साथ ही वह आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं यह बात भी उन्होंने इशारों-इशारों में मान ली. अब इस बात को सुनकर आलिया क्या रिएक्ट करती हैं यह देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड अपडेट्स

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -