कोएना मित्रा ने सोनम कपूर पर कसा तंज
कोएना मित्रा ने सोनम कपूर पर कसा तंज
Share:

देश में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए रेप काण्ड और हत्या के बाद पूरा देश आग बबूला होकर अपराधियों की सजा की मांग कर रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने भी इसकी निंदा की ही और अपने सोशल मीडिया के ज़रिये शोक व्यक्त किया है. इस घटना के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा भी काफी दुखी हैं और गुस्से में हैं. कोएना ने इस मामले में विरोध कर रही सोनम कपूर पर अपना निशाना साधा और काफी सवाल पूछ डाले.

 

कोएना मित्रा ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर से पुछा कि, " इस पर आपकी कोई प्रतिक्रिया है सोनम कपूर? आपने एक जघन्य अपराध की निंदा की,जिसकी मैं सराहना करती हूँ पर आपने 'नकली हिंदू' लिखकर इसे सांप्रदायिक रंग दे दिया है."

 

कोएना ने अपनी बात को जारी रखते हुए सोनम को कहा कि आपको अपनी कड़ी निंदा देश में हो रहे सभी अपराधों के प्रति जतानी चाहिए. कोएना ने कहा कि इस तरह के यौन दुराचार के लिए एक धर्म को दोषी करार नहीं दे सकती. इसके बाद कोएना ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैशटैग #JusticeForAll का इस्तेमाल किया.

 

एक्ट्रेस ने इसके बाद कई तरह के ट्वीट्स किये और ऐसी घटनाओ पर अपना शोक भी व्यक्त किया. कठुआ में हुई इस रेप कांड की घटना के बाद से पूरा बॉलीवुड जगत गुस्से में है और ट्विटर पर इसके लिए अभियान चला रहे हैं. विरोधकर्ताओं द्वारा अपराधियों की फांसी की मांग की जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डेब्यू से लेकर अब तक इस सुपरस्टार की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं

उन्नाव-कठुआ पर "आप" के ठहाके वायरल

वरुण ने 'अक्टूबर' को बताया अपनी पहली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -