साकी-साकी गाने पर दोबारा कमर मटकाती नजर आईं कोएना मित्रा, सलमान ने की तारीफ़
साकी-साकी गाने पर दोबारा कमर मटकाती नजर आईं कोएना मित्रा, सलमान ने की तारीफ़
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड एंरटेनमेंट से जगमगाया. जी हाँ, इस दौरान शो में कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के हसबैंड हर्ष लिंबाचिया पहुंचे और दोनों ने सभी के साथ खूब मस्ती की. वहीं शो में दोनों ने कंटेस्टेंट्स को मजेदार टास्क भी दिए और इस दौरान अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को प्रमोट करने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी परफॉर्मेंस के बदले ईनाम में घर के राशन का सामान दिया.

यहाँ देखे वीडियो....

जी हाँ, बीते कल के वीकेंड का वार एपिसोड में साकी-साकी गर्ल कोएना मित्रा ने सुनील ग्रोवर और हर्ष के साथ अपने आइकॉनिक साकी साकी सॉन्ग को रीक्रिएट किया और कोएना की शानदार डांस परफॉर्मेंस को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स समेत नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी उनकी तारीफों के पूल बाँध दिए. इस दौरान सलमान खान ने भी कोएना के डांस की काफी सराहना की लेकिन एपिसोड के अंत में कोएना एलिमिनेट हो गईं. आपको पता ही होगा कोएना का सॉन्ग साकी साकी साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर का है और कोएना को इस गाने ने बॉलीवुड में एक खास पहचान दी है और वह रातोंरात पॉपुलर हो गईं.

जी दरअसल उनका ये गाना बेहद हिट रहा और साल 2019 में आई फिल्म बाटला हाउस में इसे नोरा फतेही ने दोबारा रीक्रिएट किया जिसमे नोरा फ़तेहि नजर आईं. कोएना को शो में हमेशा ही सही गलत को लेकर स्टैंड लेते हुए देखा गया है लेकिन फिर भी वह शो से जल्द बाहर हो गईं.

एक-दो नहीं पूरे 6 बार बदल चुके हैं गोविंदा अपना नाम, किया चौकाने वाला खुलासा

जहाँ जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं गोविंदा, बेटी ने कहा- 'स्लीपिंग ब्यूटी हैं पापा...'

दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -