शानदार और DSLR कैमरा फीचर्स के साथ आएगा कोडक का नया स्मार्टफोन
शानदार और DSLR कैमरा फीचर्स के साथ आएगा कोडक का नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : अमेरिकन कंपनी कोडक अपने कैमरे के लिए जानी जाती है वही कंपनी ने मोबाइल का निर्माण भी शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले ही कंपनी ने आईएम5 को लांच किया था और अब कंपनी ने बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन Ektra लांच किया है. इसकी पहली झलक अक्टूबर में देखने को मिली थी. इसके बाद अब 9 दिसंबर को इसे जर्मनी को लांच किया जायेगा. इस कैमरा फोकस स्मार्टफोन की कीमत 499 यूरो (लगभग 36,000 रुपए) है और यह एमेजाॅन पर उपलब्ध होगा. भारत में कब आएगा इसकी कोई जानकरी नहीं है.

फ़ोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच की फुल एच.डी. डिस्प्ले, 2.3 गीगाहर्ट्ज हेलिओ एक्स20 डैका-कोर प्रोसैसर, 3 जी.बी. रैम, 32 जी.बी. इनबिल्ट स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, 3000 एमएएच बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन को यू.के. की एक कम्पनी Bullitt ग्रुप द्वारा बनाया गया है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत स्मार्टफोन के रियर में लगा बड़ा सा कैमरा है, कोडक Ektra में 21 मेगापिक्सल फाॅस्ट फोकस रियर सैंसर लगा है जो ओ.आई.एस. के साथ आता इसके कैमरे में डी.एस.एल.आर. कैमरे जैसे मोड्स और फीचर्स दिए गए हैं. 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एफ2.2 अपर्चर और पी.डी.ए.एफ. के साथ आता है.

 

सावधान : हैकर्स की नजर अब आपके हैडफ़ोन पर है

6.4 इंच की एक्सट्रा लार्ज डिस्प्ले के साथ लेनोवो भारत में लांच करेगा नया फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -