चंदन ड्रग्स मामले में जांच के लिए कोडागू पुलिस ने किया नया खुलासा
चंदन ड्रग्स मामले में जांच के लिए कोडागू पुलिस ने किया नया खुलासा
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु के ड्रग स्कैंडल में चौंकाने वाले बयानों का खुलासा हो रहा है. चंदन ड्रग रैकेट को गंभीरता से लेते हुए कोडागू पुलिस ने शनिवार को कुशालनगर कस्बे और ग्रामीण थाना सीमाओं में दो अलग-अलग मामलों में 8 किलो 400 ग्राम मारिजुआना भी जब्त किया है. कोडागू पुलिस के अनुसार कुशालनगर टाउन पुलिस ने पाया कि कुशालनगर तालुक के माडापटना गांव में एक नागाणा ने एक गफूर से पट्टे पर लिए गए कसावा (शकरकंद) पौधों के बीच मारिजुआना की खेती की थी .

पुलिस ने 6 किलो 400 ग्राम मारिजुआना भी जब्त किया जो 7.6 फीट की ऊंचाई तक बढ़ गया था और उन्हें लगाए गए 62 वर्षीय नगन्ना को भी गिरफ्तार किया था. कुशालनगर टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एक अन्य मामले में कुशालनगर ग्रामीण पुलिस ने कुशालनगर तालुक के मनजूर में एक स्कूल के पास बस स्टैंड पर मारिजुआना बेचने के लिए तैयार हुए लक्षमप्पा को भी उठाया . पुलिस ने लक्ष्मीप्पा को गिरफ्तार कर उसके पास से 2 किलो मारिजुआना जब्त किया. गिरफ्तार 75 वर्षीय लक्ष्मीप्पा जो टोरनूरू के पूर्व ग्राम लेखाकार थे और टोरनूर के रहने वाले थे, पर पहले मारिजुआना बेचने से संबंधित 6 मामलों में केस दर्ज किये गए है.

कोडागू पुलिस के मुताबिक पुलिस उससे मारिजुआना खरीदने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है . कुशालनगर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कोडागू पुलिस की ओर से जारी प्रेस बयान में कोडागू एसपी केशमा मिश्रा ने बताया है कि उन्होंने पाया है कि कोडागू को दूसरे जिलों और राज्यों से अत्याधुनिक दवाएं मिल रही हैं, और ड्रग रैकेट कोडागू जिले में फैल चुका है और युवा नशाखोरी का शिकार हो रहे हैं.

10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

दिल्ली में 48 हज़ार झुग्गियों पर चलेगा बुलडोज़र, भाजपा बोली- केजरीवाल ने गरीब जनता को ठगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -