कोबी ब्रायंट को इन खिलाड़ियों ने दिया श्रद्धांजलि, कहा- 'कभी हार न मानने के जज्बे ने बनाया महान'...
कोबी ब्रायंट को इन खिलाड़ियों ने दिया श्रद्धांजलि, कहा- 'कभी हार न मानने के जज्बे ने बनाया महान'...
Share:

कभी हार न मानने वाले और कड़ी प्रतिस्पर्धा और सटीकता के कारण कोबी ब्रायंट एनबीए के दिग्गज बने और वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ इस दुनिया को अलविदा बोल गए, जिसने नेशनल बास्केटबॉल लीग की नई पीढ़ी और दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित किया. इस खिलाड़ी की मौत से अमेरिका की सड़कों पर लोग रो रहे हैं. वहीं दुनियाभर का खेल जगत शोकाकुल है. भारतीय कप्तान विराट कोहली हो या स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सभी ने कोबी से जुड़ी अपनी याद ताजा की.

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, 'आज इस खबर को सुनकर बहुत दुखी हूं. बचपन की कई यादें जुड़ी हैं. सुबह जल्दी उठकर कोर्ट पर उनकी जादूगरी देखना, जिससे मैं मंत्रमुग्ध हो जाता था. जीवन कितना अप्रत्याशित और अस्थिर है. दुर्घटना में उनकी बेटी गियाना की भी मौत हो गई. मैं इससे बहुत आहत हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. परिवार के प्रति संवेदना. ईश्वर उन्हें मजबूती प्रदान करे.

ओपनर रोहित शर्मा ने भी ब्रायंट के निधन पर शोक जताया है. रोहित शर्मा ने लिखा, 'खेलजगत के लिए दुखभरा दिन. खेल के महानतम प्लेयर्स में से एक इतनी जल्दी विदा हो गया. कोबी, ब्रायंट उनकी बेटी और हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि.' वेस्टइंडीज के महानतम क्रिकेटर रहे विवियन रिचर्ड्स ने कहा, 'खेल जगत का वास्तविक दिग्गज. कोबी और उनकी बेटी की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करे. ईश्वर परिवार को इस दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति दें.'

फिर से चौके छक्के लगाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, दिखेगा वसीम अकरम की स्विंग का जलवा

Ind Vs NZ: इस विश्व विजेता कप्तान ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा, कहा- प्लेइंग XI में...

U-19 World Cup 2020: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल होगा कड़ा मुकाबला, स्पिनर्स पर होंगी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -