दिग्गज बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायंट की मौत से हैरान हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख
दिग्गज बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायंट की मौत से हैरान हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख
Share:

बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की अचानक हुई मौत से दुनियाभर में उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. 41 वर्षीय कोबी ब्रायंट हेलीकॉप्टर में अपनी 13 साल की बेटी जियाना संग ट्रेवल कर रहे थे और उस हेलीकॉप्टर के क्रैश होने से कोबी की मौत हो गई. कोबी ब्रायंट की मौत की खबर सुनते ही खेल जगत से लेकर हॉलीवुड और बॉलीवुड तक कई बड़े-छोटे सेलिब्रिटी शोक जता रहे हैं. सभी कोबी के बारे में बात कर रहे हैं और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में दिलासा दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन संग अन्य ने कोबी ब्रायंट के निधन पर सोशल मीडिया पर जरिए कुछ बातें कही हैं. अभिनेता अभिषेक बच्चन फुटबॉल फैन हैं. उनकी स्पोर्ट्स में बहुत दिलचस्पी है और बच्चन ने हमेशा ही इस प्यार को दिखाया है. अभिषेक को कोबी ब्रायंट की मौत से बड़ा झटका लगा है. उन्होंने ट्विटर, इंस्टाग्राम और यहां तक कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोबी के बारे में बातें पोस्ट की. 

 

उन्होंने ट्विटर पर दुख जताते हुए लिखा, 'नहीं...मैं कोबी के बारे सुनकर शॉक में हूं. वे कुछ महान लोगों में से थे और सभी के लिए एक प्रेरणा थे. मुझे बहुत बुरा लग रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी से निकलने की शक्ति मिले. कोबी ब्रायंट मुझे विश्वास नहीं हो रहा.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं अभिनेता रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर कोबी ब्रायंट की फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें शांति मिलने की दुआ की. वहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा और माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने भी कोबी के बारे में पोस्ट लिखे. एक्टर अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, विराट कोहली, सानिया मिर्जा, करण जौहर, नेहा धूपिया, अली फजल, प्रीति जिंटा संग अन्य ने भी कोबी ब्रायंट की फोटो पोस्ट कर दुख जताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऋषि कपूर ने भारत सरकार से की ये मांग, सोशल मीडिया पर फिर हुए ट्रोल

डेब्यू से पहले ही इस अभिनेत्री ने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर कही ऐसे बात

अमिताभ और शशि कपूर के किरदार को लोग आज भी करते है याद, फिल्म को 45 साल हुए पुरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -