जल्द ही आंध्र प्रदेश में शुरू हो जाएगी पर्यटन स्थल की यात्रा
जल्द ही आंध्र प्रदेश में शुरू हो जाएगी पर्यटन स्थल की यात्रा
Share:

हैदराबाद: अनलॉक 4 की शुरुआत के साथ ही भारत में मनमोहक जीवन की भी शुरुआत हो गई है. वहीं आंध्र की बात करें तो आंध्र प्रदेश में पर्यटन गतिविधियां फिर से शुरू होने के लिए तैयार हैं. क्योंकि राज्य सरकार ने शुक्रवार को अनलॉक-4 दिशा-निर्देशों के अनुसार साइटों को खोलने की अनुमति दे दी है. आंध्र प्रदेश पर्यटन प्राधिकरण (इप्टा) के सीईओ और आंध्र प्रदेश पर्यटन विकास निगम (एपीटीडीसी) के एमडी प्रवीण कुमार ने कहा, आंध्र प्रदेश पर्यटन आंध्र प्रदेश के लिए पर्यटकों को उत्साहित करने के लिए तैयार है . उन्होंने राज्य में पर्यटन स्थलों और अन्य पर्यटन कार्यों को फिर से खोलने के लिए आयोजित बैठक के दौरान यह बात कही .

"पर्यटन को फिर से खोलना संस्कृति, पर्यटन और युवा उन्नति के लिए माननीय मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव की पहल है . यह पर्यटन को फिर से खोलने, पर्यटन दिशानिर्देश तैयार करने के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री के साथ कई चरणों की चर्चा के बाद इसका निर्णय किया गया. कोविड-19 महामारी को देखते हुए पर्यटन स्थलों की सुरक्षा और साफ-सफाई सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं. एपीटीडीसी के होटलों और पर्यटन क्षेत्रों में कर्मचारियों को सुरक्षा और स्वच्छता के लिए अभ्यास करवाया जा रहा है .

पर्यटकों की सुरक्षा के बारे में बताते हुए प्रवीण कुमार ने कहा, हम अपने राज्य में पर्यटकों का स्वागत करते हैं. सभी पर्यटन स्थल और अन्य पर्यटन गतिविधियां अब खुली रहेंगी. सुरक्षा और स्वच्छता का पालन किया जाएगा. पर्यटक बिना किसी आशंका के छुट्टियों का आनंद ले सकते हैं. मैं सभी पर्यटकों की आंध्र प्रदेश में सुरक्षित और स्वस्थ रहने की कामना करता हूं . विशेष मुख्य सचिव (पर्यटन और संस्कृति) रजत भार्गव ने कहा कि सभी पर्यटन स्थलों, रोपवे संचालन, नौका विहार, साहसिक खेल और पर्यटन से संबंधित परिवहन संचालन तत्काल प्रभाव से खोले जा रहे है.

संजय राउत को अर्नब की चेतावनी, कहा- रिया का साथ दे रहे हो, तुम्हारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं...

बिहार चुनाव में दलितों पर घमासान, मायावती बोलीं- नितीश सरकार के बहकावे में ना आएं

कांग्रेस मंत्री के बेटे ने अपने ही घर में करवाया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -