ऐसे फील करती हैं महिलाऐं ऑर्गेज्म

ऐसे फील करती हैं महिलाऐं ऑर्गेज्म

सेक्स एक स्वाभाविक  जरूरत है जो कि उम्र के साथ लड़का और लड़की दोनों को ही सामान्य रूप से जाग्रत होती है. बता दें कि दुनिया में दो ही मात्रा ऐसे जीव हैं जो कि सेक्स को एन्जॉय करते हैं. इनमे पहला इंसान ही है और डॉल्फिन. दुनिया में सबसे ज्यादा संवेदनशील जीव डॉल्फिन भी सेक्स को एन्जॉय करता है. सेक्स को लेकर लोगों में कई तरह की भ्रांतियां होती है. इसलिए सेक्स के प्रति लोगों का जागरूक होना आवश्यकत है. सेक्स के लिए महिला और पुरुष पार्टनर दोनों का ही इसके लिए जागरक होना आवश्यक है तभी आप इससे सही से एन्जॉय कर पाएंगे.  ज्यादार पुरुषों में जिज्ञासा होती है कि महिलाएं सेक्स के दौरान कब ऑर्गेज्म फील करती हैं. आइये जानते हैं... 

1.महिला पार्टनर के ऑर्गेज्म फील करने से पहले आपको इस बात का एहसास ऐसे होता है कि जब आपकी प्यार भरी काफी मशक्कत के बाद आपकी महिला पार्टनर जरूरत से ज्यादा एक्टिव हो जाए और आपकी मशक्कत में आपकी सहायता करने लगे तो समझ लीजिये कि अब ऑर्गैज्म दूर नहीं.
 
2. सेक्स के दौरान आप जब क्लाइमेक्स पर पहुँच गए होते हैं तो आपके महिला पार्टनर का शरीर गर्म होता हो जाता है. इस दौरान आपको एहसास हो जाता है कि महिला पार्टनर बस चार्म सुख के आनंद तक पहुँचने वाली है. 

3. सेक्स के दौरान जब आपकी महिला पार्टनर जोर-जोर से सिसकियां लेने लगे और कराहने लगे तो समझ लीजिये कि अब ऑर्गैज्म दूर नहीं. यह क्लाइमेक्स का टॉप सीजन ही होता है. 

4. सेक्स के दौरान जब आपकी महिला पार्टनर पूरी तरह से पिघलती हुई इमोशनल हो जाए और आपके शरीर में अपने हाथों की पकड़ जोर बना रही हो तो समझ लीजिए कि अब बस होने ही वाला है ऑर्गेज्म.

तरबूज के बीज काफी है लॉन्ग टाइम सेक्स के लिए

लहसुन की एक कली बिस्तर पर बढ़ा देगी आपका माइलेज

पुरुष में हो अगर यह खास बातें तो सेक्स में आएगा डबल मजा

 

?