समंदर किनारे न करें सेक्स करने का प्रयास, वरना हो सकते है बिमारी का शिकार

समंदर किनारे न करें सेक्स करने का प्रयास, वरना हो सकते है बिमारी का शिकार

वैसे तो आमतौर पर सभी को सेक्स से जुड़ी कोई न कोई बात जानने का उत्साह रहता है  वहीं हर किसी को यह भी लगता है कि पहली बार सेक्स कैसे किया जाएं या फिर समंदर किनारे सेक्स करना सुरक्षित है या नहीं वहीं आपने ऐसे कई हॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा कि हीरो हीरोइन समुद्र किनारे बीच पर जाकर सेक्स कर रहे हैं. देखने और सुनने में तो यह बहुत ही ज्यादा रोमांटिक लगता है और कई लोग ऐसा करना भी चाहते हैं लेकिन असल में देखा जाये तो बीच पर जाकर सेक्स करना एक सही आईडिया नहीं है. इससे आपको कई तरह के नुकसान हो सकते हैं.

1. यीस्ट इन्फेक्शन: बीच पर आपके गालों पर या बालों में बालू चिपक जाना एक अलग बात है लेकिन अगर यही बालू आपके जननांगो में चिपक जाती है या अंदर चली जाती है तो यह हद से ज्यादा नुकसानदायक है. बालू में मौजूद हानिकारक बैक्टीरिया वैजाइना में जाने के कारण यूटीआई और यीस्ट इन्फेक्शन जैसी समस्याएं हो सकती हैं. इसलिए कभी भी ऐसा करने की प्लानिंग न करें.

2. जब भी आपने शावर सेक्स किया होगा तो आपको ये महसूस हुआ होगा कि उस दौरान शावर का पानी लुब्रिकेंट की तरह काम नहीं करता है जिससे सेक्स करते समय काफी तकलीफ होती है. बिल्कुल यही चीज बीच पर सेक्स करते समय भी होती है और वहां तो पानी भी खारा होता है और बालू भी अंदर जाने का खतरा बना रहता है. इसलिए बीच पर सेक्स करने से परहेज करें.

3. बालू में कई तरह के कीड़े मकोड़े रहते हैं जो कि आपको काट सकते हैं या आपके जननांगो के माध्यम से शरीर में अंदर घुस सकते हैं. इन कीड़ों के काटने से आपका सारा मजा किरकिरा हो सकता है साथ ही दर्द और जलन भी बहुत ज्यादा होती है. इसलिए बीच की बजाय अपने होटल में ही सेक्स करें.

4. बालू में सेक्स करते समय फ्रिक्शन के कारण आपके जननांगो में खरोंच आ सकती है जिससे आप सेक्स ट्रांसमिटेड इन्फेक्शन (STI) के शिकार हो सकते हैं. इसलिए ऐसा करने कि कभी न सोचें.

5. बीच पर जो बालू मौजूद होता है उसमें आपको पता ही नहीं चलता कि बालू के नीचे क्या क्या गंदगी पड़ी है. जैसे कि कहीं बालू के अंदर टूटी हुई बियर की बोतल पड़ी हो सकती है जो कि ऊपर से नहीं दिखती. ऐसे में अगर आप वहां सेक्स करते हैं तो सेक्स के दौरान आपको गंभीर चोटें भी आ सकती हैं.

सेक्स के दौरान बिलकुल भी न करें लार, बॉडी लोशन, और नारियल के तेल का इस्तेमाल, वरना बढ़ सकती है परेशानी

इस तरह करें सेक्स के तरीकों का इस्तेमाल, बढ़ जाएगी आपकी खूबसूरती

जानिए जब सेक्स के लिए महिलाओं को नहीं मिलते मर्द तो, किस तरह मिटटी है अपनी हवस ?