जैकलीन से थी जलन, सिद्धार्थ
जैकलीन से थी जलन, सिद्धार्थ
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में तो जनाब बता दे कि एक बार फिर से उनकी फिल्म 'अ जेंटलमेन' में हमे नजर आने वाली है. तथा फिल्म में हमे जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही है. तथा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा.

यह बहुत आसान था. मैं जानती हूं कि मैं एक हमेशा खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की ऊर्जा से प्रभावित होते हैं. मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं इसलिए हां!" सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन करने का लुत्फ उठाया. वह बहुत ही ऊर्जावान हैं और मुझे उनसे जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं." यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने एक्शन सीन किए हैं और वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक हैं. जैकलिन ने कहा, "यह पहली बार है कि जब मैंने असली बंदूक के साथ शूट किया है और यह एक अच्छा अनुभव रहा.

मुझे यह अच्छा लगा. मैं हमेशा से एक्शन फिल्में करना चाहता थी. लेकिन लड़कियों को आसानी से इस तरह के मौके नहीं मिलते. आखिरकार यह फिल्म की कहानी थी, जिसमें मेरे किरदार को मारधाड़ वाले सीन करने ही थे." फिल्म 'अ जैंटलमैन' का पूर्व में जहां एक नया टीजर जारी हो चूका है. तथा बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -