जानिए क्यों नहीं मारना चाहिए गणेश जी के वाहन को

Apr 17 2018 04:18 PM
जानिए क्यों नहीं मारना चाहिए गणेश जी के वाहन को

गणेश जी को विघ्नहर्ता कहा जाता है पर जब गणेश जी का वाहन यानी चूहा हमारे घर में आता है तो वो घर में विघ्न जरूर मचा देता है .
गणेश जी से जुड़े सारे तथ्य तो आप सभी जानते ही होंगे पर क्या आप ये जानते हैं कि यदि उनके वाहन को हानि होती है तो उनका क्रोध कितना बढ़ जाता है . अगर नहीं जानते है, तो आज हम आपको बताएँगे कि यदि आप अपने घर या कही भी चूहे को मारते या हानि पहुंचाते है तो उसका क्या क्या दुष्प्रभाव हो सकता है.

दुष्प्रभाव - चूहे को मारने से घर-परिवार में नकारात्मकता फ़ैल जाती है साथ ही गणेश जी भी रुष्ट हो जाते है . चूहे हमेशा घर में बिल बनाकर रहते है जिससे घर में नेगेटिव एनर्जी और अँधेरा बढ़ता है जो कि वास्तु के लिए अच्छा नहीं होता है . ऐसा कहा जाता है कि जहाँ पर नकारात्मकता होती है वहाँ पर भगवान का वास नहीं होता है . आइये जानते है उन उपायों के बारे में जिनसे आप चूहों को घर में से बाहर भगा भी सकते है और गणेश जी आपसे रुष्ट भी नहीं होंगे .

उपाय - घर के वास्तुदोष और चूहों के लिए आप घर में  50 ग्राम फिटकरी का एक टुकड़ा रख सकते है जिससे नकारात्मकता दूर होती है, उसके 1 महीने के बाद उस टुकड़े को किसी नदी में बहा दें और उसके स्थान पर नया टुकड़ा रख दें. ये उपाय लाभकारी सिद्ध होगा .

 

मिकी माउस के जैसा दिखने की वजह से पॉपुलर हो रहा है ये पप्पी

रोजाना के अपमान से बचना है तो ये उपाय जरूर करें

क्या आपकी भी रात में इन दो घंटो के बीच नींद खुलती है

भगवान शिव को बिल्व पत्र चढ़ाने से पहले ध्यान रखें इन बातों का

कहीं आप भी अपनी मृत्यु को आमंत्रित तो नहीं कर रहे

दरिद्रता अगर मौजूद है घर में तो अभी से शुरू कर दें ये काम