जानिए क्यों Hero Motocorp ने बंद की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग
जानिए क्यों Hero Motocorp ने बंद की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग
Share:

Hero Motocorp ने गुरुवार को एलान किया है कि उसने देश में अपनी नई Xpulse 200 4V के लिए बुकिंग टेम्परेरी रोकी जा चुकी है. इसे  इंडिया में इस वर्ष की शुरुआत में अक्टूबर में 1,28,150 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च कर दिया गया था. हाल ही में एक ट्वीट के अनुसार, कंपनी ने बोला है कि वह पहले डिलीवरी पर फोकस करने वाली है.

हीरो मोटोकॉर्प ने ट्विटर पर बोला है , “रोमांच चाहने वालों के लिए जिन्होंने अपना #Xpulse4V बुक कर लिया है, प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद. हम जल्द ही आपके कारनामों के बारे में देखने और सुनने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे है! हम पूरी तरह से 45 दिनों के भीतर डिलीवरी तय करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे है.” कंपनी ने यह भी बोला है कि आने वाले 45 दिनों के भीतर पहले से बुक किए गए वाहनों की डिलीवरी करनेब वाली है,  इसके उपरांत अगली मोटरसाइकिलों की अनाउंसमेंट किया जाने वाला है.

Xpulse 200 की इंजन परफॉर्मेंस: इतना ही नही नए 4-वाल्व Xpulse 200 में 200cc का ऑयल-कूल्ड इंजन मिल रहा है, जिसके बारे में दावा कर चुके है कि यह Extra Engine Valve की बदौलत बेहतर मिड और Top-End Speed Range ऑफर करता है. इस इंजन को 8,500 RPM पर 19.1 PS पावर और 6,500 RPM पर 17.35 एनएम टॉर्क का आउटपुट देने के लिए रेट किया जाने वाला है.

Xpulse 200 ADV के फीचर्स: Xpulse 200 ADV के शानदार फीचर्स में से एक इसका लंबा ट्रैवल सस्पेंशन है, जोकि आगे 190mm और बीते 170mm लंबा है. साथ ही, यह बड़े साइज के 21-इंच के फ्रंट और 18-इंच के रियर स्पोक व्हील्स पर चलने वाला है. हीरो की ओर से एडवेंचर ऑफरिंग को 3 नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया जाने वाला है. इसमें Trail Blue, Blitz Blue और रेड रेड कलर शामिल हैं.

 

जनरल बिपिन रावत को इंडियन आर्मी का सलाम, इस लिंक पर करें श्रद्धांजलि अर्पित

'CDS बिपिन रावत' की याद में यहां पर बनेगा उनका घर, संजोई जाएंगी स्मृतियां

देश के वीरों को अंतिम विदाई, एनएसए और रक्षा मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -