श्रद्धा कपूर की घर वापसी वाली पोस्ट को क्यों पसंद कर रहे फैंस, जानिए
श्रद्धा कपूर की घर वापसी वाली पोस्ट को क्यों पसंद कर रहे फैंस, जानिए
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और निरंतर अपनी पोस्ट्स के माध्यम से फैंस संग जुड़ी रहती हैं। अब उनकी लेटेस्ट पोस्ट को ही ले लीजिए, जिसमें उन्होंने ‘घर वापसी’ का जिक्र किया और इसे यूजर्स जमकर पसंद कर रहे है।  दरअसल, श्रद्धा ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के लिए देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO App पर जन्मदिन की बधाई देते हुए घर वापसी की एक पोस्ट भी साझा की है। साथ ही श्रद्धा ने अपने भाई के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसे यूज़र्स तथा फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। उन्होंने लिखा- घर वापसी भैया बर्थडे = हैप्पीनेस हैप्पी बर्थडे भैया!!!  उन्होंने कू ऐप पर अपनी और अपने भाई की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। 
 
साल 2018 में आई  मूवी 'पल्टन' में दमदार भूमिका निभाने वाले एक्टर सिद्धांत कपूर ने बुधवार को अपना 38वाँ सेलिब्रेट किया। सिद्धांत बॉलीवुड के फेमस अभिनेता  शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत का जन्म 6 जुलाई 1984 को मुंबई में हुआ था। वे अब तक कई फिल्मों में दिखाई दे चुके है। वह श्रद्धा के भाई होने को खुशकिस्मती मानते हैं। सिद्धांत कपूर इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि उनकी बहन श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अच्छा काम कर  रही है। उनका इस बारें में बोलना है कि श्रद्धा किरदार में बहुत ही आसानी से उतर जाती हैं। मुझे उनका भाई होने पर गर्व है। 

पर्दे के पीछे कर चुके हैं काम: पर्दे पर दिखने से पहले वह मशहूर मूवी डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ दो सालों तक कार्य कर चुके हैं। सिद्धांत फिल्म भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुप के, ढोल सहित कई मूवी में बतौर सहायक डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ कार्य कर चुके हैं। पर्दे के पीछे की बारीकियाँ समझने के उपरांत उन्होंने पिता और बहन की तरह मूवी में कदम रखने का निर्णय कर लिया है।

 

ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी: खबरों का कहना है कि बीते माह ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के अपराधी में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई थी कि एक रेव पार्टी के दौरान उन्होंने ड्रग्स का सेवन भी किया था। हालांकि, जिसके अगले ही दिन उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। वहीं, इससे पहले श्रद्धा कपूर भी ड्रग्स मामले में फंस चुकी हैं और NCB ने उनसे पूछताछ की थी।

रिलीज हुआ 'एक विलेन रिटर्न्स' का गाना

पति रणबीर की एक्स दीपिका-कैटरीना को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -