बेंगलुरु के विधायक के खिलाफ टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार
बेंगलुरु के विधायक के खिलाफ टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में राजनीति दिन व दिन उतर चढ़ाव आते रहते है. बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार को राजराजेश्वरी नगर के पूर्व विधायक मुनिरत्न नायडू के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा पार्टी के एक कार्यकर्ता को पार्टी के भीतर विवाद खड़े करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. आरआर नगर, मुनिराज गौड़ा से भाजपा नेता के नेतृत्व में दस पार्टी कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के बाद थाने के बाहर धरना दिया. मुनीरत्न के दल-बदल से पहले मुनिराजू गौड़ा आरआर नगर खंड के भाजपा प्रत्याशी थे. मुनिरत्न के साथ उनका लंबे समय से विवाद चल रहा था, खासकर तब से जब पार्टी उन्हें उपचुनाव लड़ने के लिए टिकट देने को तैयार नहीं थी, जो अभी होना बाकी है.

रविवार को विधायक मुनिरत्न ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, राजराजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से मेरा दिल से अनुरोध है कि आज Covid-19 का अपना टेस्ट जल्द से जल्द करवाए, मुझे उम्मीद है कि सुरक्षित रूप से में वापस आ जाऊंगा और आप की सेवा जारी रहेगी,  जहां उनके समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी, वहीं बद्रीनाथ नाम के एक भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता ने मुनिरत्न पर भ्रष्टाचार और ठग का आरोप लगाते हुए इस पोस्ट पर कमेंट किया था.

बद्रीनाथ ने कमेंट करते हुए कहा, "कोरोनावायरस केवल (एसआईसी) लोगों से धमकी भरे कॉल्स के मुद्दे को डायवर्ट करने का कारण है (मुनिरत्न की चर्चा करते हुए), जो पार्टी और पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अस्वीकार किए जाने के बाद चुनाव का सामना करने की हिम्मत नहीं करते हैं और खुद को भ्रष्ट साबित करते हैं. बद्रीनाथ ने आगे कहा कि जो जनता को धोखा देते हैं, उन्हें दंडित किया जाएगा, जबकि उन्होंने कहा, "आशा है कि हम उन्हें COVID-19  रोगी के रूप में भर्ती होने के बाद वापस नहीं देखेंगे.  मुनिरत्न के एक समर्थक ने बद्रीनाथ के खिलाफ राजराजेश्वरी नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि बद्रीनाथ की पोस्ट विधायक की सुरक्षा के लिए खतरा बन रही है. आरआर नगर पुलिस ने सोमवार दोपहर बद्रीनाथ को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. इसके तुरंत बाद उसे जमानत दे दी गई.

दूसरी बार पॉजिटिव आई सीएम खट्टर की कोरोना रिपोर्ट, मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज

पीएम मोदी को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- GST बकाए पर कोई आसान विकल्प निकालें

दिल्ली दंगों में हो सकता है फेसबुक का हाथ, दर्ज होने चाहिए FIR - राघव चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -