इस वजह से ट्विटर पर ट्रैंड हो रहा है Avengers Endgame के यह वीडियो

बीते वर्ष अप्रैल महीने की 26 तारीख को मार्वल स्‍टूडियो ने Avengers: Endgame को सिनेमाघरों में रिलीज किया था. बुधवार को  करीब एक साल बाद सोशल मीडिया पर एक बार‍ फिर इस फिल्‍म की चर्चा शुरू हो गई है . और सोशल मीडिया पर #AvengersEndgame टॉप ट्रेंड बन गया. लेकिन क्‍या आपको पता है ऐसा क्यों हो रहा है, हम बताते हैं.

ट्विटर यूजर स्‍कॉट गस्‍ट‍िन ने 7 अप्रैल यानी मंगलवार सुबह ही ट्विटर पर एक पोस्‍ट किया. कोरोना के इस दौर में जहां हर कोई लॉकडाउन में है, स्‍कॉट ने 'एवेंजर्स: एंडगेम' का एक 48 सेकेंड का वीडियो क्‍ल‍िप पोस्‍ट किया. उन्‍होंने लिखा, 'आप जो कर रहे हैं, उसे वहीं छोड़ दीजिए और #AvengersEndgame की ओपनिंग नाइट में उस पल भीड़ की इस आवाज को सुनिए जब कैप्‍टन अमेरिका ने थॉर का हथौड़ा उठाया था. '

बता दें की यह वी‍डियो क्‍ल‍िप 6.85 मिलियन बार देखा जा चुका है. स्‍कॉट यहीं नहीं रुके. उन्‍होंने कई और ऐसे ही वीडियो क्‍ल‍िप पोस्‍ट किया. यह उस पल का है, जब गायब हो चुके सारे सुपहीरोज फिल्‍म में वापस लौटते हैं. सिनेमाघर में बैठे फैंस का रिएक्‍शन यहां भी तगड़ा सुनने को मिलता है. बहरहाल, स्‍कॉट के ये दोनों ही पोस्‍ट वायरल हो गए हैं. मजेदार बात तो यह है कि ट्विटर पर एवेंजर्स के फैन्‍स भी यादों में खो गए हैं और सभी अपनी-अपनी पसंद के सीन और ऐसे ही वीडियोज शेयर कर रहे हैं.  

कोरोना का शिकार हुए मशहूर अभिनेता एलन गारफील्ड, 80 वर्षीय की उम्र में हुआ निधन

कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए ये काम कर रहे है हैरी स्टाइल्स

सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना से जूझने के बाद पहले जैसी नहीं रही

Most Popular

- Sponsored Advert -