जानिए क्यों अमेज़न प्राइम रद्द कर रहा है लोगों की मेंबरशिप
जानिए क्यों अमेज़न प्राइम रद्द कर रहा है लोगों की मेंबरशिप
Share:

अमेज़न के संस्थापक और ग्रह पर सबसे अमीर आदमी, जेफ बेजोस ने हाल ही में अंतरिक्ष की यात्रा की। अपनी यात्रा के बाद, बेजोस ने अमेज़ॅन ग्राहकों और कर्मचारियों को अंतरिक्ष में अपनी यात्रा "वित्त पोषण" के लिए धन्यवाद दिया। हालाँकि, यह उन लोगों के समूह के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने अपने धन्यवाद नोट को दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में अपने चेहरे पर रगड़ते हुए लिया। कई अमेज़न ग्राहक अब कह रहे हैं कि वे एक अरबपति के लिए निजी अंतरिक्ष यात्राओं के वित्तपोषण के खिलाफ हैं और इसलिए, अपने अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को रद्द कर रहे हैं। बेजोस ने अपनी कंपनी ब्लू ओरिजिन द्वारा अंतरिक्ष पर्यटन के लिए वाणिज्यिक संचालन शुरू करने से पहले 20 जुलाई को एक परीक्षण प्रक्षेपण उड़ान में अंतरिक्ष में कदम रखा।

बेजोस ने अंतरिक्ष में अपनी यात्रा को "वित्त पोषण" करने के लिए अमेज़ॅन ग्राहकों और कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए कहा- मैं अमेज़ॅन के प्रत्येक कर्मचारी और प्रत्येक अमेज़ॅन ग्राहक को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि आप लोगों ने इस सब के लिए भुगतान किया है। बेज़ोस ने कहा कि इतनी गंभीरता से अमेज़न के प्रत्येक ग्राहक के लिए, और अमेज़ॅन के प्रत्येक कर्मचारी के लिए, मेरे दिल के नीचे से बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बहुत सराहनीय है। इसके तुरंत बाद कई लोगों ने बेजोस के बयान की "स्वर-बहरा" होने की आलोचना की। जबकि बेजोस के बयान के बाद से एक प्रतिक्रिया रही है, बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कई ग्राहक अपने अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को रद्द कर रहे हैं।

 फेसबुक और ट्विटर पर यूजर्स ने सब्सक्रिप्शन रद्द करने में खुशी दिखाई। ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने बेजोस से सभी अमेज़ॅन प्राइम ग्राहकों को अपनी अंतरिक्ष उड़ान पर एक टिकट देने के लिए कहा, "एक फ्रीबी के रूप में हमने आपको अंतरिक्ष में जाने के लिए भुगतान किया!"

 


समुद्र में और ताकतवर होगा भारत, INS विक्रांत को लेकर आई बड़ी अपडेट

बीच सड़क पर भीख मांग रहा था 'कटे हाथ वाला' युवक, मदद को आगे आई पुलिस तो हुआ हैरतअंगेज खुलासा

आज़ादी का अमृत महोत्सव: होम लोन पर शानदार ऑफर दे रहा SBI, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -