जानिए, कौन होगी देश की सबसे रईस बहु ?
जानिए, कौन होगी देश की सबसे रईस बहु ?
Share:

मुंबई: देश और दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपति के घर जल्द ही शादी की शहनाइयां बज सकती हैं. हम बात कर रह हैं रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की. विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक मुकेश अंबानी के सबसे बड़े पुत्र आकाश जल्द ही हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से शादी कर सकते हैं. 

हालांकि, इस सन्दर्भ में अभी तक दोनों परिवार चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार वे जल्द ही एक औपचारिक सगाई समारोह रख सकते हैं, जबकि शादी की सम्भावना दिसंबर तक बन सकती हैं. आपको बता दें कि, 27 वर्षीय आकाश, ईशा के जुड़वाँ भाई हैं और अनंत के बड़े भाई हैं जो 22 साल के हैं. वहीं श्लोका, रुसेल मेहता की बेटी हैं जो रोज़ी ब्लू डायमंड्स की प्रमुख हैं.

गौरतलब हैं, अंबानी और मेहता परिवार एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और दोनों ने साथ में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई भी की है, श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के बाद साल 2009 में अमेरिका स्थित न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई करने चली गई थीं. उसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. वो जुलाई, 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. वो ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं.

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -