मेट गाला में पिछले दो साल से दीपिका पादुकोण रही सबसे बेस्ट
मेट गाला में पिछले दो साल से दीपिका पादुकोण रही सबसे बेस्ट
Share:

मेट गाला 2019 
दीपिका पादुकोण : मेट गाला में दीपिका पादुकोण ने अपने प्रिंसेस लुक के कारण खुब वाहवाही लूटी थी।  वहीं दीपिका पादुकोण ने हर लुक से पूरा लाइमलाइट चुरा लिया था। इसके साथ ही दीपिका कस्टम मेड पिंक कलर के गाउन में नजर आईं थी। वहीं मेट गाला में हर स्टार अपने हिसाब से ड्रेमाटिक लुक में नजर आया,| इसके अलावा दीपिका Zac Posen द्वारा डिजाइनर किए हुए पिंक गाउन में नजर आईं। मेट गाला में बेस्ट डिजाइनर, एक्टर , सिंगर के अलावा कई हस्तियों से शिरकत की। दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने इस साल कुछ अलग ही थीम चुनी। उन्होंने पिंक कलर के lurex jacquard embellished  के साथ 3डी प्रिंट वाली ड्रेस पहनी।  

मेट गाला 2018
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न्यूयॉर्क में मेट गाला 2018 का हिस्सा बनीं थी . वहीं अदाकारा यहां रेड कलर के गाउन में नजर आईं.आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस साल मेट गाला की थीम हॉली बोडीज था और दीपिका इस गाला की थीम में एक दम परफेक्ट नजर आईं थी .असल में दीपिका पादुकोण मेट गाला में रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन में दिखीं. एक साइड से ऑफ शॉल्डर लुक देते हुए उनके गाउन को एक ड्रामेटिक अंदाज में डिजाइन किया गया था. दीपिका के इस गाउन को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था. वहीं उनके हेयर स्टाइलिस्ट हैरी जोश ने उन्हें इस बार लुक दिया था. 

मेट गाला 2017
डायने क्रूगर : थीम की अधिक उपजाऊ व्याख्याओं की अवहेलना (मैडोना के लिए छलावरण, गीले-लुक के लुढ़कते हुए रोल, सोलिंगे नोल्स के लिए गाउन में फैशन से भरे डाउन पफ जैकेट) डायने ने सोने के सेक्विन और क्रिस्टल के साथ छिड़का हुआ एक सफेद कैडडा पोशाक चुना। 

मेट गाला 2016 
सिंडी क्रॉफोर्ड :हॉलीवुड की जाने मानी अदाकारा सिंडी क्रॉफोर्ड ने मेट गाला 2016 में चांदी के कॉन बाल्मेन गाउन हुई थी |  इसके साथ ही आइकॉनिक सुपर मॉडल, जिसने Balmain के स्प्रिंग ऐड किये थे | वहीं 2016 में Gala में शेष #BalmainArmy के साथ, जार्डन डन और Doutzen Kroes शामिल हुए। परन्तु सिंडी की झिलमिलाती चांदी की पोशाक ने वंहा मौजूद लोगो को उन्हें एक तक देखने पर मजबूर कर दिया | 

मेट गाला 2015
लोरडे :न्यूजीलैंड के 18 वर्षीय गायक ने कल रात के मेट गाला में केल्विन क्लेन द्वारा एक धातु की झिलमिलाती मैट-ब्लू बैकलेस गाउन और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट एमी ड्रेडन द्वारा ड्रेस को पूरक करने के लिए कांस्य स्मोकी आंखों के साथ देखा। कला, फिल्म और फैशन में चीनी इमेजरी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मेट्रोपॉलिटन संग्रहालय में नई प्रदर्शनी के लिए कॉस्टयूम संस्थान के लाभ के लिए कदम रखते हुए युवा गायक ने वायुसेना को देखा! उसके लुक को डुप्लिकेट करने के लिए, हमें उसके सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट से कुछ विशेषज्ञ सुझाव मिलते हैं।

मेट गाला 2014 
ब्लेक लाइव :न्यूयॉर्क सिटी में 5 मई 2014 को ब्लेक लाइव ने मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में 'चार्ल्स जेम्स: बियॉन्ड फैशन' कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट गाला में भाग लिया था।  ब्लेक लाइव यहाँ पीच कलर की गौण बेहद खूबसूरत नजर आयी थी | सिमल लुक और पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी | 

हॉलीवुड सिंगर IU और BTS' Suga का गाना हुआ रिलीज़

क्या सच में एडेल ने छोटे कर लिए है अपने बाल? वायरल हो रही फोटो

जूडी डेंच को फिल्म 'कैट्स' में नहीं पसंद आया था अपना यह लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -