जानिए कौन है आर्यन को जेल से घर ले जाने वाले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड?
जानिए कौन है आर्यन को जेल से घर ले जाने वाले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए ये माह बहुत कठिनाइयों भरा रहा है। महीने के आरम्भ में ही NCB ने उनके बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। 27 दिन पश्चात् आज उनकी रिहाई हुई। एक माह तक शाहरुख को निरंतर कोर्ट कचहरी एवं जेल के चक्कर काटने पड़े। इस के चलते दो व्यक्ति निरंतर उनके साथ नजर आए, एक उनकी मैनेजर पूजा ददलानी तथा दूसरे उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह।

वही रवि सिंह को पहले भी शाहरुख के साथ निरंतर देखा जाता रहा है। आपको बताते हैं कि हर समय शाहरुख के साथ नजर आने वाले रवि सिंह आखिर हैं कौन। आर्यन के मामले की सुनवाई के चलते रवि सिंह निरंतर अदालत में नजर आए। वहीं उनकी जमानत के पश्चात् शनिवार प्रातः जब आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया तो रवि सिंह उनको लेने जेल के द्वार पर थे।

इसके साथ ही रवि सिंह 10 वर्षों से अधिक समय से रवि सिंह शाहरुख खान की सुरक्षा देख रहे हैं। वो शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं तथा घर के बाहर निकलते ही साये की भांति शाहरुख खान के साथ हो जाते हैं। दस वर्षों से अधिक समय से साथ होने का कारण रवि शाहरुख खान के घर के हिस्से की तरह हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर शाहरुख की खुद उनको केक खिलाते फोटो सामने आई थी। रवि शाहरुख के बच्चों आर्यन एवं सुहाना को भी आवश्यकता पड़ने पर भीड़ में प्रोटेक्ट करते हैं। रवि सिंह बॉलीवुड स्टार्स के उन बॉडीगार्ड में सम्मिलित हैं, जो सबसे अधिक कमाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की सुरक्षा संभालने के लिए रवि सिंह सालाना 2.7 करोड़ रुपए लेते हैं। मतलब एक माह की उनकी सैलरी 22 लाख से अधिक है।

सोशल मीडिया पर छाया प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत का वीडियो, जानिए क्या है खास?

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -