इन राशियों वालों के खुलेंगे भाग, जानिए कोण बनेगा धनवान और किसकी खुलेगी किस्मत
इन राशियों वालों के खुलेंगे भाग, जानिए कोण बनेगा धनवान और किसकी खुलेगी किस्मत
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुशार हर एक गृह एक राशि से निकल कर दूसरी राशि में प्रवेश करता है इस प्रक्रिया को गृह गोचर कहा जाता है। इस गतिविधि को राशि परिवर्तन भी कहा जाता है। जब कोई गृह अपना स्थान बदलता है तो उसका प्रभाव मनुष्य और प्रकृति पर भी पड़ता है। इसी क्रम में ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह इस समय वृषभ राशि में मौजूद है। जो 24 जून 2023 दिन शनिवार को दोपहर 12:48 पर मिथुन राशि में स्थान लेगा। ऐसा गोचर से भद्र  राजयोग का निर्माण होगा, जिसका शुभ प्रभाव 3 राशियों के जातको को मिलेगा जानते है वे तीन राशि कोन सी है और क्या-क्या लाभ प्राप्त होंगे।  

"कुंभ" राशि के जातको के लिए भद्र राजयोग सुबह होने वाला है। कुंभ राशि में बुध गृह का गोचर आपकी कुंडली के पंचम भाग में स्थान लेगा। इसका प्रभाव यह होगा की आपको संतान प्राप्त हो सकती है। अगर आप नौकरी करते है तो आपका प्रमोशन हो सकता है पर आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कार्य स्थल पर आपको समय से जाना होगा और सभी कार्य समय से पूर्ण करने होंगे।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातको की राशि "मीन" है उन जातको के लिए भद्र महापुरुष राजयोग अत्यंत लाभकारी माना जायेगा। मीन राशि के लोग अगर रियल एस्टेट, जमीन जायदाद, बैंकिंग या टैक्सेशन सेक्टर ये सभी कारोबार से जुड़े हुए है तो उनके लिए आने वाला समय शुभ माना जा रहा है। व्यापार करने वाले इंसान को लाभ मिल सकता है। व्यापार में मजबूती प्राप्त होगी।

"तुला" राशि के जातक के लिए भद्र लाभकारी होगा, इस दौरान बुध ग्रह आपके भाग्य स्थान में विचरण करेगा है। तुला राशि के स्वामी शुक्र है आपके किस्मत का दरवाजा भी खुल सकता है। जो छात्र प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने वाले है उनको भी सफलता मिलेगी, धन लाभ हो सकता है। इस दौरान यात्रा का योग भी बन सकता है।

ज्येष्ठ पूर्णिमा के राशिनुसार अपनाएं ये उपाय, घर में होगी धनवर्षा

रात्रि के समय क्यों निकाली जाती है किन्नरों की शव यात्रा, जानिए क्या है वजह

इन मंत्रों के साथ ज्येष्ठ पूर्णिमा पर करें पूजा, तिजोरी नहीं होगी खाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -