जानिए आज के समय में कहा है आरती छाबड़िया
जानिए आज के समय में कहा है आरती छाबड़िया
Share:

बॉलीवुड की लाइमलाइट में सितारें जितने चमकते हुए नजर आते हैं इनकी असल जिंदगी में ये उतने ही अँधेरे में रहते हैं।  बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम ही सितारें हैं जो यहाँ ज्यादा समय तक टिक पाते हैं। खासकर बात की जाए अभिनेत्रियों की ही तो बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड में आई हैं जो ज्यादा लम्बे समय तक यहाँ टिक नहीं पाई हैं। जिनमे से कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी रही हैं जो लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अचानक से गायब हो गई हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जिसने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में की हैं साथ ही वो बहुत से विज्ञापन में भी नजर आई हैं बावजूद इसके आज वो काम के लिए भटक रही हैं।

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री आरती छाबड़िया की। आरती बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं बावजूद इसके उन्हें अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई। बता दें कि आरती का जन्म आज ही के दिन  यानि 21 नवंबर को हुआ था, वह आज अपना जन्मदिन मना रही है आरती जब 3 साल की थी तब से ही उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। फिल्मों से ज्यादा आरती विज्ञापनों के जरिए पर्दे पर छाई रही। आरती ने अब तक करीब 300 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम किया हैं।

इसके अलावा वो कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। आरती ने 'नशा ही नशा है, हैरी आनंद की 'चाहत' और अदनान सामी के कई एल्बम में अपने हुस्न के जलवें बिखेरे हैं। अगर उनके बॉलीवुड करियर की बात की जाए तो आरती ने साल 2002 में आई फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन हैं' से एंट्री की थी। इस फिल्म के बाद आरती ने 'लज्जा', 'अवारा पागल दिवाना', 'राजा भैया', 'पार्टनर','हे बेबी' और 'मिलेंगे-मिलेंगे' जैसी हिट फिल्मों में काम किया हैं लेकिन फिर भी आरती अपनी खास पहचान नहीं बना पाई।

आखिर बार आरती बड़े पर्दे पर फिल्म 'दस तोला' में नजर आई थी। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा आरती रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। इन दिनों आरती काम की तलाश में दर-दर भटक रही हैं। अब देखना तो ये हैं कि किस फिल्म के जरिए आरती वापिस कमबैक करती हैं।

भारत में लॉन्च हुई अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

ऑटो में नाबालिग लड़की को छेड़ रहा था ड्राइवर सय्यद अकबर, कूदकर बचाई इज्जत

बाइक के चेन को लेकर कभी न करें ऐसी लापरवाही, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -