जानिए शादी के बाद पत्नी संग कहा कहा हनीमून पर जाना चाहते है अरविन्द
जानिए शादी के बाद पत्नी संग कहा कहा हनीमून पर जाना चाहते है अरविन्द
Share:

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कल्लू ने वाराणसी में 26 जनवरी को 7 फेरे ले चुके है। उन्होंने मऊ की रहने वाली शिवानी पांडेय को अपना जीवनसाथी भी बना लिया है। शादी के उपरांत से ही कल्लू के हनीमून को लेकर चर्चाएं भी होने लगी है। हनीमून से जुड़े उनके कुछ पुरानी वीडियो भी सोशल मीडिया इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन शादी के बाद का कल्लू का प्लान क्या है, ये उन्होंने खुद कहा है।

मीडिया से बात करते हुए अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने फोन पर वार्तालाप भी की है। जब उनसे हनीमून को लेकर प्रश्न भी किया गया तो कल्लू ने बताया कि उन्होंने सनातन संस्कृति को ध्यान में रखते हुए वैदिक मंत्रोच्चार के मध्य हिन्दू रीति-रिवाज से विवाह रचाया। इसलिए, अब शादी के उपरांत पूरे परिवार के साथ देश के बड़े तीर्थस्थलों का भ्रमण करने का प्लान बनाया है। यानी बड़े-बड़े स्टार्स की तरह भोजपुरी कलाकार कल्लू मालदीव-स्विट्जरलैंड जैसे हनीमून डेस्टिनेशन पर नहीं जा पा रहे है, बल्कि उन्होंने धार्मिक स्थलों की यात्रा करने की योजना बनाई है।

कहां-कहां जाने का है प्लान?: कल्लू के प्लान के अंतर्गत शुक्रवार की सुबह उन्हें मध्य प्रदेश के सतना जिले में स्थित मैहर धाम जाना है। यहां सुबह के वक्त उनका मां मैहर वाली का दर्शन व पूजा करने का प्लान था।

पवन का सवाल सुन शर्म से पानी पानी हुई आम्रपाली

झुग्गियों में बीता इस मशहूर सुपरस्टार का बचपन, ऐसे चमकी किस्मत

बेटी के कहने पर इस मशहूर एक्टर ने रचाई थी दूसरी शादी, बिग बॉस के कारण हुआ था तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -