रिलायंस जियो ने किया 5जी तकनीक का ऐलान, पहले से बहुत तेज मिलेगी इंटरनेट स्पीड
रिलायंस जियो ने किया 5जी तकनीक का ऐलान, पहले से बहुत तेज मिलेगी इंटरनेट स्पीड
Share:

भारत की दिग्गज रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 43वीं सालाना जनरल बैठक को स्वंय मुकेश अंबानी संबोधित कर रहे थे. मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो 5जी तकनीक का ऐलान किया है. इन्वेस्टर को मुकेश अंबानी से रिलायंस जियो समेत ग्रुप में बड़े इन्वेस्टमेंट के ऐलान किए जाने की आशा है. बीते करीब तीन माह में 14 इन्वेस्टर से बड़ा इन्वेस्टमेंट हासिल कर चुके रिलायंस जियो प्लेटफॉर्म्स को लेकर कुछ नए प्लान्स का ऐलान मुकेश अंबानी की तरफ से किया जा सकता है. साथ ही, मुकेश अंबानी पेट्रो केमिकल्स, जियो मार्ट, रिटेल बिजनेस, जियो फाइबर समेत कई अन्य सेक्टर्स को लेकर भी कुछ बड़े ऐलान कर सकते हैं.

भूल से भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता यह मशहूर एक्टर, कहा- 'आखिरी मोड़ होगा तो भी नहीं जाऊंगा'

बता दे कि डिजिटल इंडिया मूवमेंट में रिलायंस के योगदान और आगे के प्लान पर भी मुकेश अंबानी की ओर से बयान सामने आ सकता है. रिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी ऐसे समय में आम सभा को संबोधित करने वाले हैं, जब ग्रुप की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो को 25 प्रतिशत भागीदारी के बदले 1 लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश हासिल किया है. हाल ही में गूगल की तरफ से भी रिलायंस जियो में चार अरब डॉलर यानी 30,000 करोड़ रुपये के इन्वेस्टमेंट के प्लान की न्यूज आई है.

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

माना जा रहा है कि रिलायंस जियो और गूगल के बीच प्रारंभिक चर्चा हो चुकी है और अगले हफ्ते इस संबंध में घोषणा की जा सकती है. बता दें कि बीते वर्ष 42वीं जनरल मीटिंग के समय मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर की घोषणा की थी . गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने आगामी 5 वर्षो में जियो को एक पब्लिक कंपनी बनाने का भरोसा दिलाया है. आज वह कंपनी से जुड़ी कुछ अहम प्लान को लॉन्च कर सकते हैं.

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

सेक्स के लिए पागल होते हैं इन 5 राशि के लोग, हमेशा रहते हैं उत्तेजित

Whatsapp Trick : फोन को हाथ लगाए बिना कॉल और वीडियो कॉल, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -