जानिए Xiaomi Redmi S2 भारत में कब लॉन्च होगा
जानिए Xiaomi Redmi S2 भारत में कब लॉन्च होगा
Share:

अगर आप भी  Xiaomi Mi 6X स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है और भरत में इसके लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे है. खबरों के अनुसार ये स्मार्टफोन 25 अप्रैल को भारत में लॉन्च हो सकता है. खबर ये भी आई है कि भारत में शाओमी ने रेडमी एस2 को लॉन्च कर दिया है. इस साल की बात करें तो कंपनी ने अपने तीन स्मार्टफोन अब तक भारतीय बाजार में लॉन्च किये हैं.  

शाओमी के इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 12 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स486 सेंसर या 12 मेगापिक्सल ऑम्नीविज़न ओवी12ए10 सेंसर प्राइमरी कैमरे के तौर पर होगा. रिपोर्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि फोन में कितनी रैम होगी. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा. यही प्रोसेसर Xiaomi Redmi Note 5, Redmi 5 Plus, Mi A1 और Mi Max 2 फोन में भी उपलब्ध है.  

भारत में लॉन्च को लेकर अभी तक शाओमी ने कोई आधिकारिक डेट नहीं बताई है. 25 अप्रैल को फोन लॉन्च की जानकारी एक्सडीए डेवलपर्स रिपोर्ट में सामने आयी है. भारत में युवा शाओमी के इस फोन को खरीदने के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि शाओमी अपने भारतीय यूजर्स को निराश नहीं करेगी.

5000 रूपये कम हो गई इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत

दुनिया का पहला सबसे फास्ट गेमिंग फोन, खासियत ऐसी की....

जानिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के फीचर्स क्यों है खास


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -