जानिए कब होगा 'बिग बॉस 16' का आगाज?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन शुरू होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की चर्चा तो पहले से ही तेज हो गई है तो वहीं 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) के शुरू होने की दिनांक, प्रतियोगियों के नाम भी चर्चाओं में आ गए हैं। 

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) का प्रीमियर अक्टूबर, 2022 से होगा। ये शो प्रतिदिन रात 10:30 बजे आएगा तथा वीकेंड पर इसका टेलीकास्ट रात 9 बजे होगा। सीजन 16 (Bigg Boss 16) को लेकर कई स्टार्स के नामों की चर्चा जोरों पर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'इमली' सीरियल के एक्टर गशमीर महाजनी के अतिरिक्त दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवांगी जोशी, माही विज को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक किसी भी स्टार के नाम को लेकर ऑफिशियल तौर पर मुहर नहीं लगी है। 

वही बात यदि पिछले सीजन की करें तो इसे तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जीता था। हालांकि उस समय ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही थी कि करण क्रुंदा शो को जीत सकते हैं। किन्तु तेजस्वी ने आखिर में बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। जबकि प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस' के पहले रनरअप रहे। वही अब अगले सीजन को लेकर फैंस में भारी उत्साह है।

नहीं रही अनुपमा! वायरल पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

1 लीटर पेट्रोल में इतने किलोमीटर चलेगी Bajaj की ये बाइक

अनुज से शादी होते ही बदला अनुपमा का लुक, देखकर लगेगा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -