जानिए कियारा संग शादी को लेकर क्या बोले सिद्धार्थ
जानिए कियारा संग शादी को लेकर क्या बोले सिद्धार्थ
Share:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरें आजकल बॉलीवुड के बाजार और भी ज्यादा गर्माता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि कपल जनवरी में विवाह रचा सकते है। बताया गया था कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तरह दोनों राजस्थान में ब्याह रचाने वाले है। हालांकि अब इन खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना रिएक्शन दे दिया है।

शादी को लेकर बोले सिद्धार्थ: एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में वबरता भी कर चुके है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, 'किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी में। पब्लिक ने भी नहीं कर पाए है। किसी ने इनवाइट नहीं किया। मैंने सारी डेट्स और बाकी डिटेल्स पढ़ी हैं। मैं फिर से इन्हें चेक करूंगा। मैं शादी कर रहा हूं?' सिद्धार्थ ने आगे कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अंदाजे लगाना बंद कर दें और उनकी फिल्मों पर ध्यान दें। कियारा आडवाणी को हाल ही में एक विज्ञापन में देखा गया था। यहां कियारा दुल्हन के जोड़े में नजर आई थीं। कियारा आडवाणी के इस लुक को बहुत पसंद किया गया था। कई यूजर्स ने विज्ञापन को देखकर अनुमान भी लगा चुके थे कि एक्ट्रेस खुद भी शादी की तैयारी कर रही हैं। विज्ञापन में कियारा आडवाणी नई दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं, जो अपनी पुरानी यादों को नए घर में जाकर याद कर रही है।

अफेयर पर साधी हुई है चुप्पी: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साथ में फिल्म शेरशाह में दिखाई दिए थे। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हुईं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कुबूल नहीं किया है। दोनों को हमेशा  साथ में छुट्टी पर जाते और पार्टियों में साथ वक़्त बिताते देखा जाता है। दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाह उड़ रही हैं। लेकिन दोनों इस बारे में बात करने से भी कटरा रहे है। 

प्रोजेक्ट्स क्ले बारें में बात की जाए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को पिछली बार मूवी थैंक गॉड में देखा गया था। ये  मूवी  बहुत अच्छी नहीं चली। वहीं कियारा को फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देखा जा चुका है। इसमें उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी थीं। जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म मिशन मजनू लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -