जानिए, किस तरह के लड़कों से दूर रहती है लड़कियां
जानिए, किस तरह के लड़कों से दूर रहती है लड़कियां
Share:

अगर आप किसी से बेहद प्यार करते है और आपने उस लड़की से अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच लिया है, तो थोड़ा रुकिए जनाब क्योकि सबसे पहले आपके लिए ये जानना जरुरी है कि लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद है और किस तरह के लड़को वे से दूर भागती है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे कि लड़कियां किस तरह के लड़को से दूर भागती है और कौन से लड़को को पसंद नहीं करती है.

लड़कियां ऐसे लड़को को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो हमेशा खुद की तारीफ में लगे रहते हैं, ऐसे लड़को से लड़कियां दूर भागने लगती हैं. लड़कों में फ्लर्टिंग करने की आदत आम होती हैं, ऐसे लड़के जो किसी भी लड़की को देखकर उसके साथ फ्लर्टिंग करना शुरु कर देते हैं ऐसे लड़को को लड़कियां बिलकुल पसंद नहीं करती है और उनसे हमेशा दूरी बनाये रखती है.

लड़कियों को केयरिंग लड़के बेहद पसंद होते हैं, ऐसे लड़को को देखकर लड़कियों को हमेशा ये फील होता हैं कि आप उनका हर मुश्किल समय में साथ निभाएंगे, जो लड़के लड़कियों की केयर नहीं करते है लड़कियां उनसे दूर ही रहती है.

ये भी पढ़े

कुछ इस तरह की बातें छुपाती है लड़कियां

इन टिप्स के जरिये रिश्ते को बनाये और भी मजबूत

कुछ इस तरह मनाये अपने रूठे पार्टनर को बिना सॉरी बोले

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -